जम्मू, राज्य ब्यूरो । श्री अमरनाथ जी की यात्रा की अभी तक तारीख की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं यात्रा को लेकर श्री जट्टाधारी सेवा मंडल फगवाड़ा के सदस्यों ने मंडल अध्यक्ष मुनीष चड्ढा की अध्यक्षता में अमरनाथ श्राईन बोर्ड के सीइओ नितिश्वर कुमार से बैठक की। बैठक दौरान सदस्यों ने अमरनाथ यात्रा दौरान भंडारे संबंधी आ रही परेशानियों संबंधी सीइओ नितिश्वर कुमार से बातचीत की। सदस्यों ने सीइओ नितिश्वर कुमार से अमरनाथ यात्रा पंजीकरण की प्रक्रिया को सरल करने संबंधी विचार विमर्श किया।

मंडल सदस्यों ने सीइओ नितिश्वर कुमार से मांग की है कि अमरनाथ यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए यात्रा मार्ग बालटाल व पहलगाम में तत्काल पंजीकरण की सुविधा शुरू की जाए ताकि सभी श्रद्धालुओं को पंजीकरण संबंधी कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। इस दौरान मंडल सदस्यों की ओर से अमरनाथ श्राईन बोर्ड के सीइओ नितिश्वर कुमार को यात्रा संबंधी सेवा करने के लिए नये सुझाव भी दिए गए।

बाबा अमरनाथ जी की फोटो देकर सम्मानित भी किया गया। वहीं नवनियुक्त सीइओ नितिश्वर कुमार ने सदस्यों को विश्वास दिलाया कि अमरनाथ यात्रा को यकीनी बनाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं व लंगर संस्थाओं को पेश आ रही परेशानियों का समाधान किया जाएगा। सीइओ नितिश्वर कुमार ने कहा कि शिव भक्तों की हर परेशानी का समाधान करना हमारा कर्तव्य है। इस अवसर पर पूर्व मेयर अरुण खोसला, मंडल सरपरस्त शिव कनौजिया, राज कुमार, कपिल गोगना, सुभाष शर्मा के अलावा अन्य उपस्थित थे।

Edited By: Vikas Abrol