Move to Jagran APP

भाजपा से तंग आ चुकी है जनता : रमण भल्ला

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : जिस तरह का माहौल अब देश और रियासत जम्मू-कश्मीर में बना हुआ है, उ

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 01:26 AM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 01:26 AM (IST)
भाजपा से तंग आ चुकी है जनता : रमण भल्ला
भाजपा से तंग आ चुकी है जनता : रमण भल्ला

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : जिस तरह का माहौल अब देश और रियासत जम्मू-कश्मीर में बना हुआ है, उससे एक बात साफ हो जाती है कि अब देश व राज्य की जनता भाजपा के जुमलों से तंग आ चुकी है तथा एक बार फिर देश और राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाने को बेकरार है। यह बातें पूर्व मंत्री और कांग्रेस के राज्य उपाध्यक्ष रमण भल्ला ने ब्लॉक कांग्रेस द्वारा अपना विहार में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं।

loksabha election banner

भल्ला ने कहा कि भाजपा ने जिस तरह से वर्ष 2014 से लेकर अब तक केंद्र में सरकार चलाई है, उससे देश की जनता को सिर्फ जुमलों के सिवाए कुछ नही मिला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 10 करोड़ रोजगार और 15 लाख हर व्यक्ति को देने का वादा करके सरकार में आई थी, लेकिन अब किसानों को 17 रुपये हर दिन देकर और युवाओं को पकौड़े तलने को कह कर पढ़े-लिखे युवाओं व गरीब लोगों के साथ भद्दा मजाक कर रही है। उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा का असली चेहरा पहचान गई है और अब सिर्फ चुनावो का इंतजार कर रही है। देश की जनता ने अब मन बना लिया है कि इस बहरी व गूंगी सरकार को उखाड़ फेंकना है। उन्होंने दावा किया कि आम चुनावों के बाद केंद्र में यूपीए की सरकार बनेगी और जम्मू कश्मीर में कांग्रेस अपने दम पर सरकार बनाएगी। वहीं, इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी सदस्य और जम्मू नगर निगम के पूर्व चेयरमैन सतीश शर्मा ने कहा कि जिस तरह का शासन जम्मू कश्मीर में भाजपा-पीडीपी गठबंधन ने किया, उससे रियासत जम्मू-कश्मीर एक बार फिर 30 साल पीछे चला गया। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने सिर्फ सत्ता सुख भोगा, जिसके चलते रियासत में बेरोजगारी बढ़ी। गरीब लोगों को राशन नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर भी लोगों को ठगा गया, क्योंकि सड़क, पानी, बिजली के लिए भी लोगों को सड़कों पर उतर कर संघर्ष करना पड़ रहा है। सतीश ने कहा कि आने वाले 17 फरवरी को कांग्रेस की महारैली होने वाली है, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद जम्मू की जनता को संबोधित करेंगे और इस जुमलेबाज सरकार की नाकामियों को जनता के सामने रखेंगे। इस मौके पर पार्षद प्रीतम ¨सह, विजय शर्मा, गौतम शर्मा, पुराण कुंडल, सिमरन दीप ¨सह, सुमन प्रीत ¨सह, अंग्रेज ¨सह, नीरज कुमार समेत बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.