Move to Jagran APP

Rahul Gandhi In Jammu : कटड़ा पहुंचे राहुल गांधी, बोले- माता की पूजा करने आया हूं, राजनीतिक टिप्पणी नहीं करूंगा

Rahul Gandhi In Jammu कटड़ा में राहुल गांधी के पहुंचने पर सुरक्षा को कड़ा कर दिया गया है। यात्रा मार्ग पर सुरक्षाबलों की अतिरिक्त तैनाती भी की गई है। राहुल के साथ जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस के कई नेता भी माता वैष्णों देवी के भवन जा रहे हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 01:16 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 04:13 PM (IST)
Rahul Gandhi In Jammu : कटड़ा पहुंचे राहुल गांधी, बोले- माता की पूजा करने आया हूं, राजनीतिक टिप्पणी नहीं करूंगा
हर जगह राहुल गांधी भी खुद कार्यकर्ताओं के पास रूके और कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकार किया।

जम्मू, जागरण संवाददाता :  राहुल गांधी विश्व प्रसिद्घ माता वैष्णो देवी की यात्रा पर जाने के लिए आधार शिविर कटड़ा पहुंच गए हैं। उन्होंने वहां पर मौजूद पत्रकारों से साफतौर पर कहा कि मैं यहां माता की पूजा करने आया हूं। मैं यहां कोई राजनीतिक टिप्पणी नहीं करना चाहता।

loksabha election banner

Jammu & Kashmir: Congress leader Rahul Gandhi reaches Mata Vaishno Devi temple; says, "I have come here to offer prayers to the Mata. I don't want to make any political comments here."

-ANI (@ani 9 Sept 2021)

इससे पहले माता वैष्णों देवी के दर्शनों के लिए आए राहुल गांधी का जम्मू पहुंचने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। राहुल गांधी के स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह से ही जम्मू एयरपोर्ट के बाहर पहुंचना शुरू हो गए थे और जैसे ही राहुल जम्मू एयरपोर्ट के बाहर पहुंचे तो वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन पर पुष्प वर्षा कर जम्मू में पहुंचने का स्वागत किया।

राहुल गांधी माता वैष्णों देवी के दर्शनों के लिए आए हैं जहां वह कटड़ा से पैदल ही भवन के लिए रवाना होंगे। जम्मू एयरपोर्ट से रवाना होने के बाद राहुल जब सतवारी चौक पहुंचे तो भी पहले से मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका काफिला रुकवा स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को फूल मालाएं पहनाई और वहां राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इसके बाद काफिला दो सौ मीटर दूर नई बस्ती पहुंचा तो वहां भी कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थकों ने दोबारा उनका काफिला रुकवा लिया।

यहां भी राहुल गांधी का भव्य स्वागत हुआ। इसके बाद तवी पुल बिक्रम चौक पहुंचने तक राहुल गांधी का काफिला मेन स्टाॅप गांधी नगर, एशिया क्रांसिग, बिक्रम चौक पर कार्यकर्ताओं ने रोक उनका स्वागत किया। जम्मू से निकलने के बाद कटड़ा तक राहुल गांधी के स्वागत की जगह जगह तैयारियां कार्यकर्ताओं ने कर रखी थी और हर जगह राहुल गांधी भी खुद कार्यकर्ताओं के पास रूके और कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकार किया।

कटड़ा में राहुल गांधी के पहुंचने पर सुरक्षा को कड़ा कर दिया गया है। यात्रा मार्ग पर सुरक्षाबलों की अतिरिक्त तैनाती भी की गई है। राहुल के साथ जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस के कई नेता भी माता वैष्णों देवी के भवन जा रहे हैं। राहुल गांधी का रात को भवन में रूकने का कार्यक्रम है। राहुल गांधी माता वैष्णों देवी भवन में सुबह की आरती में शामिल होंगे और वहां भी माता वैष्णों देवी श्राइन बोर्ड ने विशेष प्रबंध कर रखे हैं। वहीं राहुल गांधी के इस दौरे से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.