Move to Jagran APP

Terror Attack in Poonch: 'पुंछ व राजौरी में आतंकी गतिविधियों पर काबू पाने की जरूरत', कांग्रेस ने की हमले की निंदा

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में शनिवार को हुए आतंकी हमले में वायु सेना के पांच जवान घायल हुए जिनमें से एक का बलिदान हो गया। वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी जम्मू-कश्मीर ने राजौरी और पुंछ में बढ़ती आतंकी गतिविधियों को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार आतंकवादी गतिविधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम रही है। निर्दोष लोगों की जान जा रही है।

By satnam singh Edited By: Deepak Saxena Published: Sun, 05 May 2024 07:43 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 07:43 PM (IST)
कांग्रेस ने पुंछ में वायु सेना के वाहन पर हमले की निंदा की।

राज्य ब्यूरो, जम्मू। प्रदेश कांग्रेस कमेटी जम्मू-कश्मीर में जम्मू क्षेत्र विशेषकर राजौरी व पुंछ में बढ़ती आतंकवादी गतिविधियों पर गहरी चिंता व्यक्त की है। पुंछ में भारतीय वायु सेवा के वाहन पर आतंकी हमले की निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा के पर्याप्त प्रबंध किए जाने की जरूरत है।

loksabha election banner

पार्टी के प्रदेश प्रधान विकार रसूल, कार्यवाहक प्रधान रमन भल्ला, मुख्य प्रवक्ता और वरिष्ठ उप प्रधान रविंद्र शर्मा, विधान परिषद के पूर्व चेयरमैन जहांगीर मीर समेत अन्य नेताओं ने राजौरी व पुंछ में बढ़ती आतंकवादी गतिविधियों पर गहरी चिंता जताते हुए कहा कि हमारे जवानों का बलिदान हो रहा है और निर्दोष लोगों की जान जा रही है। भारत सरकार आतंकवादी गतिविधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम रही है।

राजौरी और पुंछ में फिर पनपने लगा आतंकवाद- कांग्रेस

उन्होंने कहा कि सीमांत जिलों राजौरी और पुंछ में आतंकवाद फिर से पनपना शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि सरकार और सुरक्षा एजेंसियों को मामले की गंभीरता को समझते हुए आतंकवाद के खतरे को खत्म करने के लिए कदम उठाने चाहिए और पाक प्रायोजित आतंकियों के नापाक इरादों को विफल बनाने के लिए कदम उठाने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: Attack On Airforce Vehicle: वायुसेना वाहन पर हमले के बाद हिरासत में लिए गए कई लोग, पुंछ में आतंकवादियों की तलाश जारी

नेताओं ने जताई संवेदना

नेताओं ने कहा कि पार्टी बलिदानी जवानों के शोक संतृप्त परिवारों के साथ संवेदना जताती है और घायल जवान के जल्द होने की प्रार्थना करती है। उन्होंने कहा कि ऐसी आतंकवादी गतिविधियों पर काबू पाकर यह सुनिश्चित बनाया जाना चाहिए कि ऐसी घटनाएं भविष्य में ना हों।

ये भी पढ़ें: Jammu News: करोड़ों रुपये की हेरोइन के साथ पंजाब के दंपति समेत तीन गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में बताया सरगने का नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.