संवाद सहयोगी, सांबा : जिला के नड क्षेत्र में बुधवार को कार व ट्रक की टक्कर हो गई, जिससे कार चालक घायल हो गया, जिसको लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक कार नंबर जेके02बीजी 9888 को ट्रक नंबर जेके14ई 4082 ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार व्यक्ति घायल हो गया, जिसकी पहचान सूरज सिंह उम्र 30 पुत्र मदन लाल निवासी विजयपुर के रूप में हुई है। घायल स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल सांबा पहुंचाया गया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

---------------------

दोड़ा गांव में पोलट्री फार्म को लगी आग

संवाद सहयोगी, सांबा : जिला के पहाड़ी क्षेत्र के गांव दोड़ा में रहस्मय परिस्थितयों में पोल्ट्री फार्म को आग लग गई। पोल्ट्री फार्म को आग लगने से उसमें चूजे भी जल गए। वहीं पोल्ट्री फार्म के मालिक नजीर अहमद ने बताया कि रात को उसके पोल्ट्री फार्म में आग लगी और देखते ही देखते दो हजार चूजे जल कर राख हो गए। इस मौके पर गांव के लोग ने फायर बिग्रेड को बुलाया और आग पर काबू पाया। वहीं आग लगने के पीछे शार्ट सरकिट का कारण बताया जा रहा है। ------------------------पर्स से 50 हजार के गहने लेके भागा चोर

सांबा- सांबा में राष्ट्रीय राजमार्ग के मुख्य चौक पर गत दिवस एक महिला के पर्स में से जेवरात लेकर चोर फरार हो गया। जिला के सीमावर्ती गांव कंगवाला के संजीव कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी प्रीती चौधरी। जो गत दिवस अपने मायके जाने के लिए कस्बे के मुख्य चौक पर खड़ी थी। इतनी देर में राज्य परीवहन निगम की बस में बैठने लगी तो कंडक्टर ने उसे नहीं बैठाया। इस दौरान भीड़ में चल रहे चोर ने बड़ी ही होशियारी से उसके पर्स से जेवरात निकाल निकाल लिए। उन्होंने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस