Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने 15 घंटे तक सुनी लोगो की समस्याएं

मुख्यमंत्री ने किसी को निराश नही किया और रात दो बजे तक समस्याएं सुनती रही। यही नही, मौके पर उनका समाधान भी करती गई।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 12 Dec 2017 11:19 AM (IST)Updated: Tue, 12 Dec 2017 11:19 AM (IST)
मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने 15 घंटे तक सुनी लोगो की समस्याएं
मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने 15 घंटे तक सुनी लोगो की समस्याएं

जम्मू, [राज्य ब्यूरो]। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती लोगो से सीधा संवाद बनाने के लिए शुरू किए गए जनसंपर्क अभियान के तहत नए रिकॉर्ड बना रही है। रविवार को डोडा मे उन्होने पंद्रह घंटे से भी अधिक समय तक लोगो की समस्याएं सुनी। मुख्यमंत्री ने किसी को निराश नही किया और रात दो बजे तक समस्याएं सुनती रही। यही नही, मौके पर उनका समाधान भी करती गई।

loksabha election banner

दशको बाद किसी मुख्यमंत्री ने राज्य मे इतनी लोगो की समस्याएं सुनी। मुख्यमंत्री ने रविवार सुबह 10.30 बजे लोगो की समस्याओ को सुनना शुरू किया। अंतिम प्रतिनिधिमंडल डोडा के पालमस इलाके से आया था, जिसने करीब रात 1.40 बजे मुख्यमत्री से मुलाकात की। प्रतिनिधिमडल ने क्षेत्र मे फुटपाथ का निर्माण करने की मांग की। उनकी हालत को देख मुख्यमत्री ने फुटपाथ के निर्माण, बिजली और पेयजल की सुविधा के विस्तार के लिए तत्काल 15 लाख रुपये जारी करने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री से मिलने के लिए डोडा जिले के विभिन्न क्षेत्रो से एक सौ प्रतिनिधिमंडल आए हुए थे। लोग दशको बाद किसी मुख्यमंत्री द्वारा इतने लंबे समय तक मिलने के बाद उत्साहित नजर आए। इससे पहले मुख्यमंत्री शनिवार को किश्तवाड़ मे रात 11.30 बजे तक लोगो से मिली। मुख्यमत्री ने जिला अस्पताल, डोडा के लिए डिजिटल एक्सरे खरीदने के लिए 25 लाख रुपयेऔर शहर मे स्टेडियम के शेष काम पूरा करने के लिए 20 लाख रुपये जारी करने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने जिले के मरमत इलाके मे सामुदायिक हॉल के निर्माण की भी घोषणा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.