जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के पलौड़ा इलाके में पुलिस ने मादक पदार्थ चरस की तस्करी करने के आरोप में जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ तैनात स्पेशल पुलिस आफिसर को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपित बख्शी नगर पुलिस थाने में तैनात है। दोनों आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 22 ग्राम चरस को बरामद किया। वहीं, नरवाल पुलिस ने 32 ग्राम चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बीते वीरवार देर रात को जानीपुर पुलिस टीम पलौड़ा इलाके में गश्त कर रही थी, इस दौरान पुलिस कर्मियों ने दो युवकों को संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते हुए पाया। पुलिस कर्मियों ने युवकों को रुकने का इशारा किया। दो युवक रुकने की बजाए भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ दूरी पर पहुंच कर दोनों युवकों को पुलिस कर्मियों ने रोक लिया। उनकी तलाशी के दौरान मादक पदार्थ चरस बरामद हुई।

चरस के साथ पकड़े गए दोनों युवकों अनुप शर्मा एसपीओ निवासी पलौड़ा और अर्जुन सिंह निवासी पलौड़ा को पूछताछ के लिए थाने में ले जाया गया। प्राथमिक पूछताछ में अनुप ने बतााय कि वह बख्शी नगर पुलिस थाने में एसपीओ है। जानीपुर पुलिस की माने तो इस मामले में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है।

वहीं, नरवाल पुलिस ने ट्रांसपोर्ट यार्ड नंबर छह में एक युवक को मादक पदार्थ चरस की तस्करी के आरोप में पकड़ा आरोपित अजय कुमार शर्मा निवासी नानक नगर से पुलिस ने 32 ग्राम चरस को बरामद किया। अजय से पूछताछ जारी है कि वह चरस को कहा से लेकर आया था और किसे देने के लिए जा रहा था। अजय से बरामद चरस को पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया। त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में अजय के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। 

Edited By: Rahul Sharma