Move to Jagran APP

जम्मू कश्मीर को 173 रन से मिली करारी शिकस्त

महिला क्रिकेट में चंडीगढ़ टीम ने जम्मू कश्मीर की टीम 173 रन से करारी शिकस्त दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 06:30 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:30 AM (IST)
जम्मू कश्मीर को 173 रन से मिली करारी शिकस्त
जम्मू कश्मीर को 173 रन से मिली करारी शिकस्त

जागरण संवाददाता, जम्मू : चंडीगढ़ की गेंदबाजों के समक्ष जम्मू कश्मीर के बल्लेबाजों की एक भी नहीं चली। चंडीगढ़ ने आसानी से जम्मू-कश्मीर को आसानी से 173 के विशाल रन के अंतर से मात देकर वीमेन अंडर 23 एक दिवसीय ट्रॉफी में जीत दर्ज की है।

loksabha election banner

कट्टक में वीरवार को खेले गए मुकाबले में जम्मू कश्मीर टीम की कप्तान तनिषा शर्मा ने टॉस जीतकर चंडीगढ़ की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। चंडीगढ़ की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 226 रन बनाए। अमनज्योत कौर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंदों में 16 चौकों की मदद से नाबाद 98 रन बनाए। मोनिका पांडे ने 110 गेंदों में 68 रन, पारूल सैनी ने 28 रन, रजनी देवी ने 11 रन और नंदिनी शर्मा ने नाबाद तीन रन बनाए।

जम्मू-कश्मीर की ओर से गेंदबाज नादिया चौधरी ने 10 ओवर में 46 रन देकर दो विकेट और अनन्या शर्मा ने एक विकेट हासिल की।

जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने जीत के लिए रखे निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 34 ओवर में 53 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। बिस्माह हसन 16 रन पर नाबाद रही जबकि रुद्राक्षी चिब ने 13 रन बनाए। रिफ्त चौधरी, ललिता और हीना कौसर बिना कोई खाता खोले पवेलियन लौटा दी गई।

चंडीगढ़ की ओर से गेंदबाज कुमारी छिबी ने 10 ओवर में मात्र तीन रन देकर पांच विकेट चटकाए। काशवी और रजनी देवी ने भी दो-दो विकेट चटकाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.