Move to Jagran APP

चैंबर प्रधान की मां का रणबीर नहर में मिला शव

-सिर और पीठ पर मिले हैं चोट के निशान रिश्तेदार के यहां जाने के लिए निकली थीं घर से

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 08:16 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 06:16 AM (IST)
चैंबर प्रधान की मां का रणबीर नहर में मिला शव
चैंबर प्रधान की मां का रणबीर नहर में मिला शव

-सिर और पीठ पर मिले हैं चोट के निशान, रिश्तेदार के यहां जाने के लिए निकली थीं घर से

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, जम्मू : चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रधान राकेश गुप्ता की 80 वर्षीय माता सरला गुप्ता का शव रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में सतवारी के जीवन नगर (महंत बचित्तर सिंह मार्ग) से रणबीर नहर में बरामद हुआ। महिला के सिर और पीठ पर चोट के निशान पाए गए। सतवारी पुलिस मौत के कारणों की जांच में जुट गई है।

रविवार सुबह करीब 8 बजे जीवन नगर इलाके के लोगों ने रणबीर नहर में महिला का शव तैरते देखा तो इसकी सूचना गाड़ीगढ़ पुलिस को दी। पुलिस कर्मियों ने शव को पानी में से निकालकर पहचान के लिए जीएमसी के मुर्दाघर में रखवाया। सरला देवी छन्नी हिम्मत के सेक्टर नंबर 1-ए में अपने घर से अचानक लापता हो गई थीं। परिजन उनकी तलाश कर रहे थे, तभी उनको रणबीर नहर से एक महिला का शव मिलने की सूचना मिली। इसके बाद परिजन जीएमसी अस्पताल और सरला गुप्ता के शव की पहचान की।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह करीब 6 बजे सरला गुप्ता छन्नी हिम्मत स्थित अपने आवास से किसी रिश्तेदार के यहां जाने के लिए ऑटो में सवार होकर निकली थीं। एसएचओ सतवारी निशांत गुप्ता ने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चलेगा। महिला को जो चोट आई है, संभवत वह नहर में गिरने के दौरान आई होगी। फिलहाल पुलिस ने शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। जांच में ही पूरा मामला कुछ कह पाना संभव हो पाएगा।

----

आटो चालक से पूछताछ कर रही पुलिस

सतवारी पुलिस को यह जानकारी मिली है कि सरला देवी आटो में सवार होकर अपने घर से निकली थीं। आटो चालक को पुलिस ने पूछताछ के लिए सतवारी इलाके में बुलाया है। मामले में आटो चालक के बयान काफी अहम माने जा रहे हैं।

--

डॉक्टरों के बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम

सरला देवी की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जिला आयुक्त जम्मू से इजाजत लेकर सवारी पुलिस ने डॉक्टरों के बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। बोर्ड में हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर, सर्जरी विभाग के डॉक्टर के अलावा एक अन्य डॉक्टर भी शामिल था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.