मीरां साहिब, संवाद सहयोगी। लॉकडाउन के बीच अपने घरों से बिना किसी कारण बाहर सड़क पर घूमने वाले वाहन चालकों की पुलिस ने अच्छी खबर ली और क्षेत्र के गांव इंदिरा नगर के पास जम्मू-आरएसपुरा सड़क मार्ग पर नाका लगाकर ऐसे लोगों के चालान काटे गए जो कि बिना किसी कारण सड़क पर आवाजाही कर रहे थे। इस दौरान एक दर्जन के करीब वाहन चालकों के चालान काटे गए और उन्हें चेतावनी भी दी कि कि अगली बार फिर से सड़क पर बिना किसी कारण दिखे तो वाहनों को सीज भी किया जाएगा।

ज्ञात रहे कि कोरोना लॉकडाउन के बीच जो लोग सड़कों पर आने से बाज नहीं आ रहे हैं जिसके चलते अब पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती बरतने में जुट गई है। वायरस के कारण अभी तक क्षेत्र से तीन लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं। बावजूद इसके लोग वायरस को हल्के में लेने की कोशिश कर रहे हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी सुल्तान मिर्जा ने बताया कि प्रशासन की ओर से लोगों को कई बार सूचित किया गया है कृपया अपने घरों में रहे और कोरोना महामारी से बचें।

इसके बावजूद लोग अभी तक इसे हल्के में ले रहे हैं जिसके चलते अब पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती बरतनी शुरू की। इसी को लेकर ही इंदिरा नगर के पास सुबह और शाम को विशेष नाका लगाकर चालकों कीअच्छी खबर ली जा रही है और आज भी करीब एक दर्जन दोपहिया वाहन चालकों के चालान काटे गए हैं जो कि बिना किसी कारण सड़क पर आवाजाही कर रहे थे। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने घरों से बाहर ना निकलें अगर किसी को बाहर आने की जरूरत है तो वही लोग बाहर आएं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई भी नियमों का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।