जम्मू, जेएनएन। जिला राजौरी में नियंत्रण रेखा से सटे गांव केरी में आज सुबह तड़के पाकिस्तानी सैनिकों ने अचानक गोलाबारी शुरू कर दी। फिलहाल इस गोलाबारी में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की जानकारी नहीं हैं परंतु भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है। अभी दोनों आेर से गोलाबारी बंद है परंतु केरी गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। भारतीय जवानों ने गांववासियों से सुरक्षित स्थानों में रहने की हिदायत दे रखी है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह 7 बजे के करीब पाकिस्तानी सैनिकों ने केरी सेक्टर में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी शुरू कर दी। चौकियों में तैनात भारतीय जवानों ने भी जवाब में जमकर गोलाबारी की। उन्होंने भी पाकिस्तान की उन चौकियों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी की जहां से यह मोटार्र शैल दागे जा रहे थे। करीब एक घंटे तक रूक-रूक कर चली इस गोलाबारी के दौरान किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं मिली है। सुबह का समय होने की वजह से लोग अभी घरों के कामकाज के लिए बाहर निकलते ही थे कि गोलाबारी शुरू हो गइ।

उन्होंने परिवार सहित सुरक्षित स्थानों की होड़ ले ली। वहीं भारतीय सेना के जवान भी गांववासियों की मदद के लिए वहां पहुंच गए। भारतीय जवानों की सख्त जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तानी की गोलाबारी बंद हो गइ। फिलहाल अभी भी सीमा पर शांति बनी हुइ है। वहीं भारतीय जवान पूरी तरह से चौकसी बनाए हुए हैं। गांववासियों को भी सचेत रहने के लिए कहा गया है। पिछले तीन दिनों के बीच पाकिस्तान ने यह दूसरी बार सीजफायर का उल्लंघन किया है।

 

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप