पुंछ, जेएनएन। अखनूर सेक्टर के बाद पाकिस्तानी सेना शनिवार सुबह पुंछ जिले में कृष्णा घाटी में भारतीय चौकियों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की। सेना के प्रवक्ता इस बात की पुष्टि करते हुए यह बताया कि पाकिस्तान की सेना ने सुबह 7.45 बजे के करीब पुंछ जिले में पहले छोटे हथियारों और मोर्टार से गोलीबारी की। भारतीय चौकियों के बाद उसने साथ लगते गांवों को भी निशाना बनाया।

कृष्णाघाटी सेक्टर में अभी भी दोनों और से रूक-रूककर गोलाबारी जारी है। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है। हालांकि, गोलीबारी में भारतीय चौकी या फिर रिहायशी इलाकों में किसी के भी हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं है। सनद रहे कि एक सितंबर को इसी सेक्टर में एक भारतीय जवान शहीद हो गया था जब पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर-केरनी सेक्टर में आगे की चौकियों और गांवों को निशाना बनाते हुए संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की थी। पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी का सिलसला तेज कर दिया है।

बीते शुक्रवार को भी पाकिस्तानी सैनिकों ने अखनूर सेक्टर के केरी बटल और पलांवाला इलाके में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों व रिहायशी इलाकों में गोलाबारी की थी। भारतीय जवान भी पूरी तरह से सतर्क हैं और पाकिस्तान की हरेक नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप