जम्मू, राज्य ब्यूरो । केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में कोरोना संक्रमण के मामले आना जारी है। सबसे अधिक मामले अभी भी श्रीनगर जिले में ही आ रहे हैं। यही नहीं रियासी जिले में आने वाले यात्रियों के संक्रमित होने का सिलसिला भी जारी है। वीरवार को कुल 170 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। इनमें से 70 श्रीनगर जिले के हैं। वहीं अब तक कुल 3,27,466 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। यही नहीं 98 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अब तक कुल 3,21,630 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

कुल 170 मामलों में से 129 कश्मीर संभाग और 41 जम्मू संभाग के हैं 

नेशनल हेल्थ मिशन से मिले आंकड़ों के अनुसार, वीरवार को आए कुल 170 मामलों में से 129 कश्मीर संभाग और 41 जम्मू संभाग के हैं। कश्मीर संभाग में सबसे अधिक 70 मरीज श्रीनगर जिले के हैं जबकि बडगाम में 27, बारामुला में 11 मरीज आए। शोपियां, कुलगाम और अनतंनाग में एक भी मरीज नहीं आया। वहीं जम्मू संभाग में सबसे अधिक 10 मामले आए।

रियासी जिले में 19 मरीज आए

वहीं रियासी जिले में 19 मरीज आए। यह सभी माता वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए आए हुए थे। वीरवार को कुल 24 यात्री संक्रमित मिले। इसके अलावा ऊधमपुर, कठुआ, सांबा, पुंछ और रामबन जिलों में एक भी मामला नहीं आया। कुल आठ जिलों में एक भी मामला नहीं आया।

अब संक्रमित होने वालों की अपेक्षा स्वस्थ होने वालों की संख्या कम है

यही नहीं अब संक्रमित होने वालों की अपेक्षा स्वस्थ होने वालों की संख्या कम है। वीरवार को कुल 98 मरीज ही स्वस्थ हुए। इसके साथ ही अब सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 1421 हो गई है। श्रीनगर जिले में सबसे अधिक 698 मरीज हैं। वहीं सबसे कम कठुआ जिले में एक मामला है। दो मरीज सांबा, तीन शोपियां और पांच ऊधमपुर में हैं। 

Edited By: Vikas Abrol