Move to Jagran APP

Militancy in Kashmir: गर्भवती महिला ने आतंकी बने पति से लगाई गुहार, कहा-अगर तुम वापस नहीं आओगे तो हम भी मर जाएंगे

मध्य कश्मीर के जिला बडगाम जिले का एक युवक हाल ही में आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ है। उसके परिवार को जब इस बात का पता चला तो घर में मात्म सा छा गया। परिजनों ने उसे चार साल के बेटे और गर्भवती पत्नी की खातिर लौटने की अपील की।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 08:02 PM (IST)
Militancy in Kashmir: गर्भवती महिला ने आतंकी बने पति से लगाई गुहार, कहा-अगर तुम वापस नहीं आओगे तो हम भी मर जाएंगे
पेशे से आटो चालक तारिक 20 सितंबर को घर से लापता हो गया था।

श्रीनगर, जेएनएन। कश्मीर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक पत्नी हाल ही में आतंकी संगठन में शामिल हुए अपने पति से गुहार लगा रही है कि वह उन्हें इस तरह बेसहारा न छोड़े। आंखों में आंसू लिए आतंकी संगठनों को अल्लाह का हवाला देते हुए यह गर्भवती महिला चार साल के बच्चे और बूढ़े मा-बाप का हवाला देते हुए कहती है कि मैं अपने पति से अपील करती हूं कि वह जहां भी हो, घर वापस आ जाएं। मुझे, अपने बेटे और मां-बाप को इस तरह मत छोड़ो। मेरे गर्भ में आपका एक और बच्चा है, उसकी देखभाल कौन करेगा? अगर तुम वापस नहीं आओगे, तो हम मर जाएंगे। 

loksabha election banner

मध्य कश्मीर के जिला बडगाम जिले का एक युवक हाल ही में आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ है। उसके परिवार को जब इस बात का पता चला तो घर में मात्म सा छा गया। परिजनों ने उसे चार साल के बेटे और गर्भवती पत्नी की खातिर लौटने की अपील की।यह युवक जिसकी पहचान तारिक अहमद भट के तौर पर हुई है हाजीगुंड चडूरा का रहने वाला है। उसने एक वीडियो संदेश के जरिए लोगों तक यह संदेश पहुंचाया कि वह आतंकवादी संगठन का सदस्य बन चुका है। सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए यह आडियो संदेश तारिक के घर पहुंचा और परिजन तुरंत चडूरा पुलिस स्टेशन पहुंच गए। पेशे से आटो चालक तारिक गत शुक्रवार 18 सितंबर को घर से लापता हो गया था।

परिजनों ने पुलिस स्टेशन चडूरा से संपर्क किया है। तारिक के परिजनों ने कहा कि हम हैरान हैं क्योंकि हमें कभी विश्वास नहीं हुआ कि वह इस तरह आतंकवाद की राह पर निकल पड़ेगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी गुहार सुनकर उनका बेटा घर वापस लौट आएगा। वहीं तारिक की गर्भवती पत्नी ने भी इसी विश्वास को जाहिर करते हुए कहा कि वह अपने 4 साल के बेटे, उसके गर्भ में पल रहे बच्चे और बूढ़े माता-पिता के लिए जरूरत आएगा। उसने बताया कि पति के लापता होने पर उन्होंने उसे हर जगह खोजा। गत रविवार 20 सितंबर शाम को उन्होंने एक ऑडियो सुना जिसमें उसके पति ने आतंकवादी संगठन में शामिल होने की घोषणा की है।

तारिक की पत्नी कहा कि उसके पति के अलावा घर को चलाने वाला कोई दूसरा नहीं है। यदि उसे कुछ हो गया तो परिवार का क्या होगा। उसे विश्वास है कि उसका पति उसकी गुहार सुनकर वापस लौट आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.