संवाद सहयोगी, अखनूर : जिला विकास परिषद के सदस्य पंडित सुरेश शर्मा ने ब्लाक चौकी चौरा की पंचायत धन्ना जलाड़ा के वार्ड नंबर 7 को जाने वाले मार्ग पर तारकोल बिछाने के काम शुरू करवाया। सुरेश शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा आने वाले दिनों में क्षेत्र की सभी सड़कों को पक्का किया करवाया जाएगा ताकि लोगों को परेशानी न हो।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को आठ वर्ष पूरे हो चुके हैं। कई कल्याणकारी योजनाएं इस समय पूरे देश में चलाई जा रही हैं जिनका लाभ हर वर्ग के लोगों को मिल रहा है। इसके लिए हम उनका आभार व्यक्त करते हैं। उधर, सड़क काम शुरू करवाने पर लोगों ने सुरेश शर्मा का धन्यवाद किया।

लोगों ने उनसे गलियों को पक्का करवाने की मांग भी की जिस पर सुरेश शर्मा ने आश्वासन दिया कि क्षेत्र में सभी गलियों को भी जल्द पक्का करवा दिया जाएगा। इस मौके पर बीडीसी चौकी चौरा राहुल देव शर्मा, पूर्व सरपंच राधेश्याम, पंच महेंद्र पाल शर्मा, सरपंच डोरी सुरेंद्र पाल, पंच श्यामलाल, उप सरपंच सुभाष चंद्र, पूर्व सरपंच रमेश लाल, अनिल कुमार विष्णुदास, सचिन शर्मा, अजय कुमार विभाग के इंजीनियर व अन्य लोग उपस्थित थे।

खोजीपुर में सड़क पर तारकोल डालने का काम शुरू :बिश्नाह के गांव खोजीपुर में 700 मीटर लंबी सड़क पर तारकोल डालने का काम सोमवार को सरपंच राजेश शर्मा ने शुरू करवाया। उन्होंने कहा कि इस सड़क को बनाने की काफी समय से मांग उठ रही थी। तारकोल का कार्य शुरू करवाने के बाद सरपंच ने कहा है कि इसको बनाने के लिए हमने प्रोजेक्ट भेजा था। उसकी मंजूरी मिलने के बाद हमने लाखों रुपये से बनने वाली सड़क का निर्माण कार्य पूरा करवाया है और इस निर्माण कार्य को पूरा करते हुए यह सड़क जनता को सौंपी है। इस खस्ता हालत सड़क पर तारकोल डालने का अपना चुनावी वादा पूरा करते हुए मैंने यह सड़क का काम पूरा करवाया है। इस दौरान पंच दर्शना देवी, मैदान लाल, पितांबर देव, बिशंभर दत्त व ग्रामीण मौजूद थे।