Move to Jagran APP

Jammu Kashmir BJP: राम माधव ने कहा- अपनी कश्मीर इकाई पर भाजपा को फर्ख, डटे रहें

प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने कहा है कि कश्मीर में आम लोगों को निशाना बना रहे आतंकवादी नई पीढ़ी के लिए किस तरह का भविष्य चाहते हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 11:54 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 11:54 AM (IST)
Jammu Kashmir BJP: राम माधव ने कहा- अपनी कश्मीर इकाई पर भाजपा को फर्ख, डटे रहें
Jammu Kashmir BJP: राम माधव ने कहा- अपनी कश्मीर इकाई पर भाजपा को फर्ख, डटे रहें

जम्मू, राज्य ब्यूरो: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि चुनौतीपूर्ण हालात में काम कर रही भाजपा की कश्मीर इकाई पर पार्टी को फर्ख है। पार्टी नेता व कार्यकर्ता बुलंद हौंसले के साथ कश्मीर में राष्ट्रवादी ताकताें को मजबूत करने की मुहिम जारी रखेंं।

loksabha election banner

दिल्ली लौटने से पहले राम माधव शाम को श्रीनगर में वसीम वारी, उनके पिता व भाई को श्रद्धसुमन अर्पित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ा रहे थे। राम माधव ने कहा कि कश्मीर में भाजपा का मजबूत होना पाकिस्तान व उसकी शह पर काम करने वाले देशविरोधी तत्वों को पच नही रहा है। वे नही चाहते हें कि कश्मीर में शांति हो। अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद कश्मीर वादी के बेहतर होते हालात शांति के दुश्मनों को हताश कर रहे हैं। इस मौके पर राम माधव के साथ पार्टी के अन्य कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। इस दौरान रामू माधव ने भाजपा कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि उन्हें सुरक्षा दिलाने की दिशा में हर संभव कार्रवाई की जाएगी।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय, केंद्रीय मंत्री डा जितेन्द्र सिंह के साथ दिल्ली रवाना हाेने से पहले राम माधव ने श्रीनगर में कश्मीर इकाई के वरिष्ठ नेताओं के साथ कश्मीर की मौजूदा चुनौतियों व पार्टी की गतिविधियाें के बारे में भी जानकारी ली।

कैसा भविष्य चाहते हैं आतंकवादी:  प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने कहा है कि कश्मीर में आम लोगों को निशाना बना रहे आतंकवादी नई पीढ़ी के लिए किस तरह का भविष्य चाहते हैं। मुझे वसीम बारी के छाेटे बच्चे देखकर बहुत दुख हुआ, उन्हें यह पता तक नही है कि उनके पिता कहां हैं। डा जितेन्द्र सिंह ने बच्चों से मिलने के बाद रविवार को ऐसा सोशल साइट ट्वीटर पर लिखा है। डा जितेन्द्र सिंह ने पार्टी नेताओं के साथ रविवार को वसीम बारी के घर जाकर शोक जताया। बाद में उन्होंने सोशल साइट पर लिखा है कि राजनीति से उपर उठकर बड़ा प्रश्न यह है कि आतंकवादी व उनकी शह पर काम करने वाले नई पीढ़ी को किस तरह का भविष्य देना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.