Move to Jagran APP

राष्ट्रपति चुनाव मे समर्थन देने के लिए भाजपा आभारी

भाजपा नेताओ ने कहा कि पीडीपी के राष्ट्रपति चुनाव मे एनडीए के उम्मीदवार को समर्थन देने से राज्य मे दोनो सलााधारी पार्टियो के रिश्ते और मजबूत हुए है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 03:17 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 03:17 PM (IST)
राष्ट्रपति चुनाव मे समर्थन देने के लिए भाजपा आभारी
राष्ट्रपति चुनाव मे समर्थन देने के लिए भाजपा आभारी

 जम्मू, [राज्य ब्यूरो] । राष्ट्रपति पद के एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के समर्थन देने पर भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की आभारी है।

loksabha election banner

बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राज्य प्रभारी सांसद अविनाश राय खन्ना व उपमुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह के साथ श्रीनगर मे मुख्यमंत्री से भेट कर राष्ट्रपति चुनाव के लिए समर्थन देने के लिए आभार जताया। खन्ना श्रीनगर मे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भाजपा के कार्यक्रम मे हिस्सा लेने आए थे।

भाजपा नेताओ ने कहा कि पीडीपी के राष्ट्रपति चुनाव मे एनडीए के उम्मीदवार को समर्थन देने से राज्य मे दोनो सलााधारी पार्टियो के रिश्ते और मजबूत हुए है। इससे उन ताकतो को कड़ा जवाब मिला है, जो अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए गठबंधन के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे है।

निर्मल सिंह ने बताया कि कोविंद एक गरीब परिवार मे पैदा हुए और कमजोर वर्गो को उनके अधिकार दिलाने के लिए बहुत काम किया। दो बार राज्यसभा के सांसद व राज्यपाल रहे कोविंद हमेशा पिछड़े वर्गो व दलितो से जुड़े रहे।

यह भी पढ़ें: मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी मारे गए, छोटा गिलानी भी गोली लगने से मारा गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.