जम्मू, जागरण संवाददाता। दो दिवसीय जेएंडके स्टेट बेंच प्रेस पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का समापन हो गया। हॉलीस्टर फिटनेस जिम सैनिक कालोनी में आयोजित इस प्रतियोगिता के पुरुषों के सीनियर वर्ग में सावन कुमार और महिला वर्ग में सुरभि बाली ने बाजी मारी। वहीं जूनियर वर्ग में सुरजीत सिंह जम्वाल और सब जूनियर वर्ग में आतिश शर्मा विजेता रहे।

दो दिनों तक चली इस प्रतियोगिता में दो सौ खिलाड़ियों ने भाग लिया जिनमें जम्मू के अलावा सांबा, कठुआ, डोडा, बडगाम और श्रीनगर जिले के खिलाड़ी भी शामिल थे। प्रतियोगिता वेट लिफ्टर कोच इंद्रपाल सिंह के नेतृत्व में हुआ जबकि समापन के मौके पर कारपारेटर नरेंद्र सिंह और फिटनेस माडल सुप्रिया शर्मा मुख्यातिथि जबकि कारपोरेटर शोबित अली, आप नेता परमवीर सिंह, प्रो. केशव शर्मा, प्रो. यशपाल शर्मा, वॉलीबाल फेडरेशन आफ इंडिया के राज कुमार डोगरा, रमेश चंद्र विशेष मेहमान थे।

फिटनेस माडल सुप्रिया शर्मा ने युवाआें को नशे से दूर रहने की हिदायत देते हुए कहा कि कर्इ युवा गलत राह पर निकल नशे में अपना जीवन बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने इसके विरोध में सामने आने के लिए भी युवाआें को जागरूक किया। अगर उनका कोर्इ दोस्त व साथी इस गलत राह पर चल रहा है तो उसे इस दलदल से बाहर निकलने में उसकी मदद करें। नशा युवा वर्ग को ही नहीं बल्कि देश को भी खोखला कर देगा। वहीं कारपारेटर नरेंद्र सिंह ने भी युवा वर्ग से स्वस्थ्य रहने आैर देश विकास में योगदान देने, खेल में बेहतर प्रदर्शन कर देश, राज्य का नाम रोशन करने की अपील की। इसके अलावा प्रतियोगिता के आयोजकों में अजय शर्मा, राहुल साहनी, गुलजार सिंह व अन्य भी मौजूद थे। 

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस