जम्मू, जागरण संवाददाता । बड़ौदा ने जम्मू-कश्मीर की टीम को चार विकेट से मात देकर वीनू मांकड़ क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार जीत हासिल की।

गुवाहाटी में रविवार को खेले गए मुकाबले में बड़ौदा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35.2 ओवर में छह विकेट गंवाकर 136 रन बनाए। महेश विराम ने 58 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 41 रन बनाए। अर्थव आनंद ने 53 गेंदों में एक चौके की मदद से 25 रन बनाए। धैर्य राजेन्द्र पांडेय ने 27 गेंदों में चार चौकों की मदद से 21 रन बनाए। रोशन ने 12 गेंदों में 14 रन और परीक्षित घनश्याम ने 17 गेंदों में 13 रन बनाए।

जम्मू-कश्मीर की ओर से गेंदबाज दीपक बीर सिंह ने 6 ओवर में 31 रन देकर दो विकेट चटकाए। कंवल प्रीत सिंह ने 7.2 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट चटकाए जबकि बसित बशीर लोन ने आठ ओवर में 21 रन देकर एक विकेट व मार्तुवन अश्विनी कुमार ने 10 ओवर में 37 रन देकर एक विकेट हासिल की।

जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 43 ओवर में 131 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मुसेफ ए एजाज ने सर्वाधिक 51 रन बनाए जबकि यावर ने 45 रन का योगदान दिया। कंवलप्रीत सिंह 14 रन बनाकर रनआउट हो गए जबकि शेष कोई भी बल्लेबाज दो का भी आंकड़ा छू नहीं पाया।

बड़ौदा की ओर से गेंदबाज अर्चन पराग, आशुतोष और परीक्षित ने दो-दो विकेट चटकाए। मल्हार, महेश और किनित पंकज भी एक-एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे।

 

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस