Move to Jagran APP

Banihal Road Accident: बनिहाल में खाई में गिरी कार, घर से ड्यूटी पर जम्मू लौट रहे हेड कांस्टेबल की मौत

पुलिस व स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरु कर खाई में गिरी कार में से चालक के शव को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से सड़क पर पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बनिहाल उप जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 03:44 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 03:44 PM (IST)
Banihal Road Accident: बनिहाल में खाई में गिरी कार, घर से ड्यूटी पर जम्मू लौट रहे हेड कांस्टेबल की मौत
शनिवार सुबह ही इस श्रीनगर से जम्मू (डॉउन) जाने वाले ट्रैफिक के लिए खोला गया था।

ऊधमपुर, जागरण संवाददाता: रामबन जिला के बनिहाल इलाके में शनिवार सुबह हुए एक कार के खाई में गिरने से छुट्टी काटकर वापिस ड्यूटी पर लौटने के लिए जम्मू में आईआरपी 14 बटालियन में तैनात एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्मट के लिए बनिहाल उप जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

loksabha election banner

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्रैंड आई-10 कार नंबर जेके01एच-6950) rश्रीनगर से रामबन की तरफ आ रही थी। सुबह साढ़े आठ बजे के करीब बनिहाल थाना क्षेत्र के चमलवास इलाके में कार चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई। जिसके चलते कार सड़क से करीब 150 मीटर नीचे बहने वाले बिसरेली नाला में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरु कर खाई में गिरी कार में से चालक के शव को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से सड़क पर पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बनिहाल उप जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। मृतक की पहचान पुलिस हेड कांस्टेबल अल्ताफ अहमद मीर पुत्र अब्दुल खालिक मीर निवासी वावूरा, लोलाब कुपवाड़ा के रूप में बताई गई है। पुलिस के मुताबिक वह जम्मू में आईआरपी की 14वीं वाहनी में तैनात था और छुट्टी काटने के बाद घर से ड्यूटी पर वापिस लौटने के लिए जम्मू जा रहा था।

गौरतलब है कि शुक्रवार को जरूरी मरम्मत और रखरखाव के काम की वजह से जम्मू श्रीनगर हाईवे वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह से बंद रखा गया था। शनिवार सुबह ही इस श्रीनगर से जम्मू (डॉउन) जाने वाले ट्रैफिक के लिए खोला गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.