Move to Jagran APP

Ranji Trophy: दूसरे दिन भी खराब रोशनी ने किया परेशान, जम्मू-कश्मीर ने दो विकेट गंवाकर 210 रन बनाए

आने वाले अगले दो दिनों में मौसम की ऐसी ही स्थिति रहने की संभावना है और दोनों टीम के बीच मुकाबला पूरा नहीं होने के पूरे आसार हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 05:36 PM (IST)
Ranji Trophy: दूसरे दिन भी खराब रोशनी ने किया परेशान, जम्मू-कश्मीर ने दो विकेट गंवाकर 210 रन बनाए
Ranji Trophy: दूसरे दिन भी खराब रोशनी ने किया परेशान, जम्मू-कश्मीर ने दो विकेट गंवाकर 210 रन बनाए

जम्मू, जागरण संवाददाता। लगातार खराब रोशनी मेजबान जम्मू-कश्मीर और मेहमान असम की टीम के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। आॅलम यह है कि जीजीएम साइंस कॉलेज के हॉस्टल मैदान में जारी चार दिवसीय रणजी ट्रॉफी में अब तक दो दिन बीत जाने के बावजूद महज 52 ओवर का ही खेल संभव हो पाया है।

loksabha election banner

जम्मू-कश्मीर की टीम ने दूसरे दिन 18 ओवर में 59 रन से आगे पारी की शुरूआत की लेकिन खराब रोशनी के कारण मुकाबला अपने निर्धारित समय से दो घंटों के उपरांत सुबह 11.30 बजे ही शुरू हो पाया। जम्मू-कश्मीर की टीम ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 52 ओवर में मात्र दो विकेट गंवाकर 210 रन बना लिए हैं। आज सूर्यांश रैना 125 गेंदों में 11 चौकों की मदद से 73 रन बनाकर पवेलियन लौटा दिए गए जबकि शुभम खजूरिया 120 गेंदों में 12 चौकों और एक छक्के की मदद से 72.50 के स्ट्राइक रेट से 87 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि दूसरे छोर पर हीनान नजीर 13 रन बनाकर नाबाद हैं।

असम की ओर से अरुप दास ने 17 ओवर में 52 रन देकर एक विकेट और रोशन ऑलम ने 7 ओवर में 37 रन देकर एक विकेट चटकाई।

पहले दिन भी खराब रोशनी के कारण मात्र डेढ़ घंटे का ही खेल संभव हो पाया। टीम ने पहले दिन 18 ओवर में एक विकेट गंवाकर 59 रन बनाए थे। मैच में अम्पायर नवदीप सिंह सिद्धू, अनंथारामाकृष्णन और मैच रेफरी प्रसांत कुमार थे।

आने वाले अगले दो दिनों में मौसम की ऐसी ही स्थिति रहने की संभावना है और दोनों टीम के बीच मुकाबला पूरा नहीं होने के पूरे आसार हैं। ऐसे में अब मेजबान जम्मू-कश्मीर की टीम का अगला लक्ष्य स्कोर बोर्ड पर ज्यादा से ज्यादा स्कोर खड़ा करना है ताकि मेजबान टीम मुकाबला पूरी नहीं होने की सूरत में कम से कम पारी में बढ़त के आधार पर तीन अंक हासिल करने में कामयाब रह सके।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर की टीम अब तक उत्तराखंड और महाराष्ट्र के खिलाफ अपने दोनों मुकाबले जीतकर 12 अंक हासिल कर चुकी है जबकि असम की टीम को झारखंड से शिकस्त मिल चुकी है जबकि सर्विसेस के साथ हुआ दूसरा मुकाबला ड्रा रहने के बाद असम की टीम पहली पारी में बढ़त के आधार पर तीन अंक ही हासिल करने में कामयाब रहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.