जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के पंजतीर्थी इलाके में रविवार को एक तेज रफ्तार सवारी आटो सड़क के किनारे बिजली के खंभे से टकरा गया। इस हादसे में आटो चालक की मौत हो गई। मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा कर पुलिस ने शव को परिवार वालों को सौंप दिया। पक्काडंगा पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी।

शनिवार देर रात नगरोटा से एक आटो (जेके02एडब्ल्यू-9904) जम्मू की ओर आ रहा था। मौनी बाबा मंदिर के पास आटो सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गया। इस हादसे में खानपुर, नगरोटा के रहने वाले आटो चालक सज्जाद अहमद गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के समय मौके से गुजर रहे लोगों ने घायल को उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने आटो चालक को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पंजतीर्थी पुलिस अस्पताल में पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया। कार से टकराने से मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल

जागरण संवाददाता, जम्मू : सतवारी के रूही मोड़ इलाके में निजी अस्पताल के बाहर सड़क किनारे खड़ी एक कार को पीछे से मोटरसाइकिल पर आ रहे एक व्यक्ति ने टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को गंभीर हालत में उसके परिवार के लोग किसी निजी अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए ले गए। उसकी पहचान आरएसपुरा के वार्ड नौ निवासी सोमराज पुत्र यशपाल के रूप में हुई है। गाड़ीगढ़ के चौकी प्रभारी लखविदर सिंह ने बताया कि सोमराज ने रूही मोड़ में बने एक अस्पताल में उपचार के लिए आए व्यक्ति की कार को टक्कर मारी थी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran