जागरण संवाददाता, जम्मू : पीर मिट्ठा थानांर्गत तालाब खटिका में इलाकाती देहाती बैंक की शाखा में चोरी का प्रयास किया गया। चोर शटर का ताला तोड़ने में कामयाब हो गए, लेकिन बैंक में नहीं घुस पाए। बैंक प्रबंधन की शिकायत पर पीर मिट्ठा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

चोरों ने बुधवार रात को वारदात का प्रयास किया। सुबह जब बैंक कर्मचारी पहुंचे तो शटर का ताला टूटा पाया। पहले शटर के बाद बैंक में प्रवेश करने के लिए एक दरवाजा है। चोर उस दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ने में कामयाब नहीं हो पाए। घटना के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने फोरेंसिक सांइस लेबोरेटरी के अधिकारियों को बुला कर सुबूतों को जुटाया। वारदात स्थल घनी आबादी वाला क्षेत्र है। बैंक से कुछ दूरी पर पुलिस का नाका भी है। इसके बावजूद चोर बैंक के शटर पर लगे ताले को तोड़ने में कामयाब हो गए। बैंक प्रबंधन ने पुलिस से इलाके में रात के समय गश्त बढ़ाने की मांग की है। लाखों की नकदी व जेवरात चुराए

बख्शीनगर थानांर्गत तोफ खेरशानिया में चोरों ने एक घर में सेंध लगा कर वहां से नकदी और जेवरात को चुरा लिया। घर के मालिक राजेश रैना निवासी शांत नगर ने सरवाल पुलिस को बताया कि चोरों ने उनके घर से दो सोने नेकलेस, चार जोड़े कान के झुमके, सोने की चेन व लॉकेट, चार चूड़ियां चुराई।

Posted By: Jagran