Move to Jagran APP

सरपंच के घर पर हमला, पांच घायल

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : शुक्रवार दोपहर को गांव चक मोहम्मद यार की गोंदला पंचायत की सर

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 01:35 AM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 01:35 AM (IST)
सरपंच के घर पर हमला, पांच घायल
सरपंच के घर पर हमला, पांच घायल

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : शुक्रवार दोपहर को गांव चक मोहम्मद यार की गोंदला पंचायत की सरपंच राज कौर के घर बाबर और सावर नाम के दो सगे भाइयों ने पुरानी रंजिश में अपने कुछ साथियों के साथ हमला कर सरपंच सहित परिवार के पांच लोगों को घायल कर दिया। घायलों की पहचान सरपंच राज कौर, उसके दो बेटों नायब सरपंच सरताज सिंह लाडा, मनमोहन ¨सह, बेटी गुलशन कौर व भतीजे अभिजीत सिंह के रूप में हुई। गांव के लोगों के एकत्र होने पर हमलावर मौके से भाग निकले। गांव के लोग पांचों घायलों को उपजिला अस्पताल आरएसपुरा में उपचार के लिए लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद अभिजीत ¨सह की हालत को नाजुक देखते हुए उसे जम्मू मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। अन्य चारों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

loksabha election banner

सरपंच राज कौर के बेटे सरताज ¨सह लाडा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके घर पर गांव के दो सगे भाइयों ने शुक्रवार दोपहर को अपने कुछ साथियों के साथ हमला कर दिया। जब मुझे इसके बारे में पता चला तो घर पहुंचने पर इन लोगों ने मुझे पर भी हमला कर घायल कर दिया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि उन्हें इन लोगों से खतरा है। स्थानीय प्रशासन व पुलिस को उनकी सहायता के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए, ताकि इस तरह की घटना दोबारा न हो। आरएसपुरा पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए दोनों भाइयों को गांव से हिरासत में ले लिया। पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.