Move to Jagran APP

सैन्य कर्मी ने रिहायशी क्वार्टर में फंदा लगाया, उपचार के दौरान दम तोड़ा

प्राजेश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सतवारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान हवलदार ने दम तोड़ दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 10:02 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 10:35 AM (IST)
सैन्य कर्मी ने रिहायशी क्वार्टर में फंदा लगाया, उपचार के दौरान दम तोड़ा
सैन्य कर्मी ने रिहायशी क्वार्टर में फंदा लगाया, उपचार के दौरान दम तोड़ा

जम्मू, जागरण संवाददाता: सेना के 16 कोर मुख्यालय में तैनात एक हवलदार ने उसके ही रिहायशी क्वार्टर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगा लिया। सैन्य अस्पताल सतवारी में उपचार के दौरान बीते रविवार रात को हवलदार ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही नगरोटा पुलिस ने घटना स्थल से सबूतों को जुटाने के बाद हवलदार के शव को सोमवर सुबह पोस्टमार्टम करवा दिया। नगरोटा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

नगरोटा पुलिस के अनुसार 16 कोर में तैनात एक ब्रिगेडियर रैंक के अधिकारी ने पुलिस को सूचित किया की जवानों के लिए कोर के भीतर बने रिहायशी क्वार्टर में रहने वाले हवलदार प्राजेश एम निवासी केरल ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाया है। घटना के कुछ देर बाद जब उसके परिजनों को इसकी जानकारी मिलती तो उन्होंने उसे नगरोटा में बने सेना के मेडिकल सेंटर में दाखिल करवाया।

प्राजेश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सतवारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान हवलदार ने दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही नगरोटा पुलिस थाने से जांच अधिकारी को फोरेंसिक सांइस लेबोरेटरी के कर्मियों के साथ मौके पर भेजा गया, ताकि सबूतों को जुटाया जा सके। इसके बाद सैन्य अस्पताल में पहुंच कर पुलिस ने हवलदार के उपचाराधिन रहने के दौरान जरूरी दस्तावेजों को जुटा लिया। जांच अधिकारी के अनुसार इस मामले हवलदार के परिजनों और उसके साथ काम करने वाले जवानों के बयान दर्ज किए जाएंगे ताकि मौत के असली कारणों का पता चल पाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.