जम्मू, जागरण संवाददाता। रियासी के अंकुश और परिव खजूरिया ने अंतर जिला तीरंदाजी प्रतियाेगिता में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर अंडर-17 आयुवर्ग में स्वर्ण पदक जीते। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में रियासी जिला युवा, सेवा एवं खेल विभाग द्वारा लड़कों के वर्ग की अंडर-17 आयुवर्ग की तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड कांप्लेक्स कटड़ा में प्रतियोगिता के समापन अवसर पर श्राइन बोर्ड के खेल निदेशक अशोक कुमार मुख्य अतिथि थे। उन्होंने विभिन्न वर्गों के विजेताओं व उपविजेताओं को पदक और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।

प्रतियोगिता में रियासी जिला से पचास से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया। अंतर जिला तीरंदाजी के विजेता अब संभाग स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में भाग लेंगे। लड़कों के कम्पाउंड वर्ग में रियासी जिला के अंकुश थापा ने स्वर्ण पदक और साम्बा जिला के दिशांत सिंह ने रजत पदक जीता। इंडियन लड़कों के वर्ग में रियासी जिला के परिव खजूरिया स्वर्ण पदक और रियासी जिला के ही भवानी सिंह रजत पदक जीतने में कामयाब रहे।

प्रतियोगिता के निर्णायक मुकाबलों में कुलदीप, अभिलाषा, विक्रांत सिंह, जगदेव सिंह, मुहम्मद रियाज और सुनयना शर्मा खेल अधिकारी थी।

इस अवसर पर रियासी जिला के खेल अधिकारी सुभाष चंद्र शर्मा, जोनल फिजिकल एजूकेशन आफिसर चित्र लेखा व अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

 

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप