Move to Jagran APP

बाटला हाउस फिल्म में जम्मू के अमित बने सब इंस्पेक्टर

कठुआ के रहने वाले अमित वर्मा ने फिल्मी दुनिया में भी अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करवाई है। बड़े पर्दे पर रिलीज हुई बाटला हाउस फिल्म में अमित वर्मा ने जान अब्राहम के साथ सब इंस्पेक्टर

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sun, 18 Aug 2019 04:26 PM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 04:26 PM (IST)
बाटला हाउस फिल्म में जम्मू के अमित बने सब इंस्पेक्टर
बाटला हाउस फिल्म में जम्मू के अमित बने सब इंस्पेक्टर

जम्मू, राज्य ब्यूरो । कई विज्ञापनों से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके जम्मू संभाग के कठुआ जिले के रहने वाले अमित वर्मा ने फिल्मी दुनिया में भी अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करवाई है। कुछ दिन पूर्व ही बड़े पर्दे पर रिलीज हुई बाटला हाउस फिल्म में अमित वर्मा ने जान अब्राहम के साथ सब इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में जान अब्राहम ने एसपी संजय कुमार यादव की भूमिका निभाई है तो उनके साथ अमित वर्मा सब इंस्पेक्टर वजीर सिंह बने हुए हैं। पूरी फिल्म में उनके कई सीन हैं। वह अपनी भूमिका से दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे।

loksabha election banner

फिल्म में मिली सराहना से अमित उत्साहित हैं। मुंबई से टेलीफोन पर दैनिक जागरण के साथ बातचीत करते हुए अमित ने कहा कि यह उनकी दूसरी फिल्म थी। इससे पहले उन्होंने उड़ी सर्जिकल स्ट्राइक में छोटी सी भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा कि जान अब्राहम के साथ काम करना उनके लिए एक बहुत ही अच्छा अनुभव था। वह फिल्म रिलीज होने का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे। फिल्म रिलीज हुई तो खुद जान अब्राहम ने भी उनकी सराहना की। अपने गांव से लेकर जम्मू व मुंबई से कई लोगों की बधाईयां मिली। अब उत्साहित हूं। सब कुछ आसान नहीं होता। लोगों को लगता है कि स्मार्ट हैं तो एक्टर बन सकते हैं लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। फिल्मी दुनिया एकदम अलग है। अगर आपकी पारिवारिक पृष्ठभूमि फिल्मी नहीं है तो बहुत मेहनत करनी पड़ती है। अगर कोई भी मुंबई में आकर अपना करियर बनाना चाहता है तो बहुत मेहनत करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

विज्ञापन से नाम कमाया

कई आडिशन के बाद अमित को विज्ञापन मिलना शुरू हो गए। एक के बाद एक कई विज्ञापन में उन्हें काफी सराहना मिली। पचास से अधिक विज्ञापन किए। हाल ही में प्लैटीना के विज्ञापन में भी अमित को काफी सराहना मिली है। उनका कहना है कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग करना पसंद था। म्यूजिक सुनना अच्छा लगता था। अब धीरे-धीरे सफलता मिल रही है तो लग रहा है सपना पूरा हो रहा है।

उत्तरी कालीबड़ी के हैं अमित

अमित कठुआ जिले के गांव उत्तरी काली बड़ी के रहने वाले हैं। पिता मनोहर लाल वर्मा शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त हुए हैं जबकि मां आशा वर्मा गृहिणी हैं। भाई अरविंद फार्मा उद्योग में काम करते हैं। अमित भी कठुआ में स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद राजस्थान में बी फार्मेंसी करने के लिए चले गए। बी फामेंसी करने के बाद एक निजी कंपनी में नौकरी कर ली लेकिन मन एक्टिंग के क्षेत्र में नाम कमाने का था। एक साल नौकरी करने के बाद त्यागपत्र देकर वह मायानगरी मुंबई में आ गए। लेकिन दो महीने कई प्रोडक्शन हाउस के चक्कर लगाने पर भी कोई लाभ नहीं हुआ। मुंबई में ही फिर से फार्मा इंडस्ट्री में नौकरी कर ली। आडिशन देना जारी रखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.