जम्मू, जागरण संवाददाता । ऑल स्टॉर्स ज्यौड़ियां क्रिकेट क्लब ने तचारवन क्रिकेट क्लब को 62 रन से मात देकर शहीद ठाकुर दास मेमोरियल टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बना ली है।गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल अखनूर में प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। अखनूर स्पोटर्स क्लब द्वारा आयोजित प्रतियोगिता जम्मू जिला क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव शाम सिंह लंगेह की देखरेख में हो रहे हैं।

ऑल स्टॉर्स ज्यौड़ियां क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। राहुल शर्मा ने 49 गेदों का सामना करते हुए सर्वाधिक 72 रन बनाए। रोबिन ने 21 गेंदों में 37 रन, नितिन वर्मा ने 21 रन और विवरांत ने 19 रन का योगदान दिया। तचारवन क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज अभि सबसे किफायती साबित हुए। उन्होंने सर्वाधिक पांच विकेट चटकाने में सफलता हासिल की जबकि पंकज कुमार ने भी दो विकेट हासिल किए।

जवाब में तचारवन क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 16 ओवर में 108 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। अभि ने 22 गेंदों में 25 रन, अक्षय ने 18 गेंदों में 20 रन और ऋतिक ने 22 गेंदों में 23 रन बनाए। ऑल स्टॉर्स ज्यौड़ियां क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज सावन तीन विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। विवरांत और रघुराज सिंह ने भी दो-दो विकेट हासिल किए। आकाश और जतिन भी एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। मैच की समाप्ति पर राहुल शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच में दयाल सिंह और विकास बाली अम्पायर व रोहित और देव स्कोरर थे।प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले में शहीद ठाकुर दास मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के चेयरमैन एडवोकेट विष्णुकांत शर्मा मुख्य अतिथि थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021