Move to Jagran APP

दोस्तों संग जन्मदिन मनाने गए छात्र की सड़क हादसे में मौत, घटना स्थल पर छोड़कर भागे दोस्त Jammu News

हादसे के समय रितेश किस दोस्त के साथ मोटर साइकिल पर जा रहा था इस बारे में परिजनों को भी कोई जानकारी नहीं है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 09:41 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 09:41 AM (IST)
दोस्तों संग जन्मदिन मनाने गए छात्र की सड़क हादसे में मौत, घटना स्थल पर छोड़कर भागे दोस्त Jammu News
दोस्तों संग जन्मदिन मनाने गए छात्र की सड़क हादसे में मौत, घटना स्थल पर छोड़कर भागे दोस्त Jammu News

जम्मू, जागरण संवाददाता। घर से दोस्तों के साथ 19 वां जन्मदिन मनाने गए बाहरवीं कक्षा के छात्र का शव शाम को घर वापिस पहुंचा। अखनूर रोड़ मार्ग के टीवी टावर के नजदीक हुए सड़क हादसे में छात्र की मौत हो गई। हादसे के समय छात्र जिस मोटरसाइकिल पर सवार था, का चालक उसे घायल अवस्था में वहीं छोड़ कर फरार हो गया। घटना स्थल से गुजर रहे मिनी बस चालक ने उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया, लेकिन घाव का ताव ना सहते हुए उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान रितेश चुबू निवासी बाबा दा तालाब के रूप में हुई।

loksabha election banner

यह हादसा बीते रविवार दोपहर को हुआ। रितेश अपने दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था कि इस दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से उसका मोटर साइकिल अनियंत्रित हो गया। मोटर साइकिल के पीछे बैठा रितेश सड़क पर गिर पड़ा। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वाहन चला रहा उसका दोस्त उसे अस्पताल पहुंचाने के बजाय वहीं छोड़ फरार हो गया। रितेश को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही रितेश के परिजन अस्पताल में पहुंच गए। वहीं, दोमाना पुलिस ने कानूनी कार्रवाई को पूरा कर शव को उसके परिजनों को सौंप दिया।

पार्टी के लिए घर से रुपये लेकर गया था

अस्पताल पहुंची रितेश की माता अनिता देवी ने बताया कि रितेश हर वर्ष अपने जन्मदिन को दोस्तों के साथ धूमधाम से मनाता था। रविवार सुबह दस बजे के करीब वह उनके पास आया और दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी करने के लिए रुपये लिए। तब उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी कि अब वह कभी जीवित घर वापिस नहीं लौटेगा। वहीं, रितेश के पिता कालीदास बेटे की मौत से पूरी तरह से टूट गए थे। कालीदास रो रो कर कह रहे थे कि उनके जीने का सहारा हीं नहीं रहा। उनके दो बेटे हैं जिनमें से रितेश बड़ा था। हादसे के समय रितेश किस दोस्त के साथ मोटर साइकिल पर जा रहा था, इस बारे में परिजनों को भी कोई जानकारी नहीं है।

दोस्तों के की जा रही पूछताछ

दोमाना पुलिस के अनुसार हादसे के समय रितेश किस मोटरसाइकिल सवार के साथ बैठा हुआ था के बारे में जानकारी जुटाने के लिए उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। रितेश के मोबाइल फोन की काल डिटेल के आधार पर उसके दोस्तों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.