Move to Jagran APP

अभिनेता रजनीकांत ने किए शिवखोड़ी धाम के दर्शन

रजनीकांत ने देर शाम को शिवखोड़ी गुफा के धाम से प्रसारित होने वाली आरती के सीधे प्रसारण में भी हिस्सा लिया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 12 Mar 2018 03:10 PM (IST)Updated: Mon, 12 Mar 2018 03:10 PM (IST)
अभिनेता रजनीकांत ने किए शिवखोड़ी धाम के दर्शन
अभिनेता रजनीकांत ने किए शिवखोड़ी धाम के दर्शन

पौनी, संवाद सहयोगी। हाल ही में नई पार्टी बनाने की घोषणा करने के बाद तमिल फिल्मों के सुपरस्टार व अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने रविवार को शिवखोड़ी में भोले बाबा के दर्शन किए। आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों एवं प्रशासन की तरफ से रजनीकांत का जोरशोर से स्वागत किया गया। इस दौरान उनके समर्थकों का भी उनसे मिलने के लिए काफी हुजूम उमड़ पड़ा।

loksabha election banner

रजनीकांत ने  बताया कि उन्होंने हाल ही में नई पार्टी बनाने की घोषणा की है, लेकिन पार्टी के नाम के बारे में अभी कुछ भी नहीं बता सकते हैं। यह एक अध्यात्मिक यात्रा है। राजनीति से संबंधित सवालों का कोई भी जवाब देना उचित नहीं है। जम्मू-कश्मीर में पहली बार आए हैं और पहली बार शिवखोड़ी धाम पहुंचकर भोले बाबा के दर्शन किए हैं। उन्होंने राज्य में पड़ते अन्य धार्मिक तीर्थ स्थलों के दर्शन करने की कोई विशेष तौर पर जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर धार्मिक तीर्थ स्थलों में बेहतर माना जाता है, जिसे देख वह भोले बाबा के दर्शन कर शिव¨लग पर जल एवं दूध चढ़ा कर पूजा-अर्चना किए हैं।

रजनीकांत ने देर शाम को शिवखोड़ी गुफा के धाम से प्रसारित होने वाली आरती के सीधे प्रसारण में भी हिस्सा लिया। गौरतलब है कि आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी में इससे पहले पंजाबी गायक हंसराज हंस ने भोले बाबा के दर्शन किए थे। उनके बाद यह दूसरे अभिनेता हैं जिन्होंने शिवखोड़ी में भोले बाबा के दर्शन किए हैं। कटड़ा में माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए काफी संख्या में अभिनेता एवं राजनेता हाजिरी लगाने के लिए पहुंचते हैं। शिवखोड़ी में बहुत कम संख्या में अभिनेता आते थे। अब आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी में भी नेता एवं अभिनेताओं का आना-जाना शुरू हो चुका है। रजनीकांत रविवार को शिवखोड़ी में ही रुकेंगे और सोमवार सुबह वापस प्रस्थान करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.