Move to Jagran APP

लश्कर आतंकी नसीर की बहन व जीजा घायल अवस्था में मिले, आतंकियों ने ही किया था अगवा Kashmir News

अलबत्ता आज दोपहर को अपहृत मियां-बीबी को आतंकियों ने खुद ही रिहा कर दिया। लेकिन रिहा करने से पहले आतंकियों ने नुसरत को अरवनी में कब्रिस्तान के पास उसकी बायीं टांग पर गोली मारी।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 06:22 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 06:22 PM (IST)
लश्कर आतंकी नसीर की बहन व जीजा घायल अवस्था में मिले, आतंकियों ने ही किया था अगवा Kashmir News
लश्कर आतंकी नसीर की बहन व जीजा घायल अवस्था में मिले, आतंकियों ने ही किया था अगवा Kashmir News

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। दक्षिण कश्मीर के अरवनी, बीजबेहाड़ा से आतंकियों द्वारा अगवा किए गए दंपति शुक्रवार दोपहर बाद घायल अवस्था में मिले। आतंकियों ने दोनों की टांगों में गोली मारी है। फिलहाल किसी भी आतंकी संगठन ने इस वारदात की जिम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

loksabha election banner

दक्षिण कश्मीर में सक्रिय लश्कर आतंकी नसीर अहमद मकरू की बहन नुसरत की शादी अरवनी, बीजबेहाड़ा में हुई है। गत शाम को स्वचालित हथियारों से लैस आतंकी नुसरत की ससुराल पहुंचे और उन्होंने उसे व उसके पति मुदस्सर अहमद मकरू को उनके घर से अगवा कर ले गए थे। आतंकी उनके घर कार से पहुंचे और मियां-बीबी को जबरन उसमें बैठाकर ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपहृत मियां-बीबी को आतंकियों की चंगुल से बचाने के लिए एक अभियान चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

अलबत्ता, आज दोपहर को अपहृत मियां-बीबी को आतंकियों ने खुद ही रिहा कर दिया। लेकिन रिहा करने से पहले आतंकियों ने नुसरत को अरवनी में कब्रिस्तान के पास उसकी बायीं टांग पर गोली मारी। उसके पति को फ्रिसल के पास दायीं टांग में गोली मारने के बाद छोड़ दिया गया। मुदस्सर और नुसरत को स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। नुसरत को बीजबेहाड़ उपजिला अस्पताल में और मुदस्सर को जिला अस्पताल अनंतनाग में दाखिल कराया गया है।

पुलिस ने इस संदर्भ में एक मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.