Move to Jagran APP

Jammu: तेज रफ्तार कार ने पंजाब के नौ खिलाड़ियों को मारी टक्कर, एक ही हालत गंभीर; बस का कर रहे थे इंतजार

शहर के भगवती नगर क्षेत्र में शुक्रवार रात एक तेज रफ्तार आल्टो कार ने सड़क किनारे खड़े पंजाब के राष्ट्रीय स्तर के नौ खिलाड़ियों को टक्कर मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। इनमें से एक खिलाड़ी की हालत गंभीर बनी हुई है। प्रतीकात्मक फोटो।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaPublished: Sat, 03 Dec 2022 01:49 AM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 01:49 AM (IST)
Jammu: तेज रफ्तार कार ने पंजाब के नौ खिलाड़ियों को मारी टक्कर, एक ही हालत गंभीर; बस का कर रहे थे इंतजार
तेज रफ्तार कार ने पंजाब के नौ खिलाड़ियों को मारी टक्कर। प्रतीकात्मक फोटो।

जागरण संवाददाता, जम्मू। शहर के भगवती नगर क्षेत्र में शुक्रवार रात एक तेज रफ्तार आल्टो कार ने सड़क किनारे खड़े पंजाब के राष्ट्रीय स्तर के नौ खिलाड़ियों को टक्कर मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। इनमें से एक खिलाड़ी की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी को जम्मू के गवर्नमेंट मेडिकल कालेज (जीएमसी) अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ये खिलाड़ी जम्मू में हो रही सांबो (मार्शल आर्ट) की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आए थे। सभी खिलाड़ी लुधियाना के जगराओ के रहने वाले हैं।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने चालक को किया पुलिस के हवाले

इस बीच, स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पौनीचक्क पुलिस ने कार जब्त कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मालूम हो कि जम्मू में जारी राष्ट्रीय स्तर की सांबो प्रतियोगिता में 18 राज्यों की टीमें भाग ले रही हैं। यह प्रतियोगिता अंडर 14, 17 और 19 वर्ष की अयुवर्ग के बीच हो रही है। पंजाब से भी प्रतियोगिता में भाग लेने नौ खिलाड़ी आए थे। पंजाब के इन खिलाड़ियों ने शाम को भगवती नगर में डीआरटीओ अस्पताल के पास स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में अभ्यास कर खूब पसीना बहाया। शनिवार सुबह इनका मैच था। इन खिलाड़ियों को ठहराने का रेलवे स्टेशन के पास प्रबंध किया गया था।

खिलाड़ी सड़क किनारे कर रहे थे बस का इंतजार

अभ्यास के बाद रात करीब दस बजे को ये खिलाड़ी डीआरडीओ अस्पताल के पास सड़क किनारे अपनी बस का इंतजार कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तभी एक कार तेज रफ्तार में आई। चालक का उसपर नियंत्रण नहीं था। जब तक सड़क किनारे खड़े खिलाड़ी कुछ समझ पाते कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे वहां चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोग मदद के लिए दौड़े। कार भी टकराने के बाद एक तरफ रुक गई। स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर सभी घायल नौ खिलाड़ियों को जीएमसी अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

घायल खिलाड़ियों में 18 वर्षीय हर्षित, 20 वर्षीय विनय, 18 वर्षीय चिराग, 19 वर्षीय हरकृष्ण सिंह, 18 वर्षीय गुरकरण सिंह, 15 वर्षीय अंकित, 18 वर्षीय सजप्रीत, 12 वर्षीय मानस और 20 वर्षीय युवक शामिल है। इसी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार, घायलों का उपचार जारी है। उनके बयान भी लिए जाएंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Fact Check: FIFA 2022 में मैच के बाद जापानी दर्शकों ने स्टेडियम में की थी सफाई, एडिटेड वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- जागरण प्राइम इन्वेस्टिगेशन: ट्यूबवेल के पानी में मिला लेड, यह हृदय, किडनी रोग और हाइपरटेंशन का कारण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.