Move to Jagran APP

CoronaVirus in J&K : पचास फीसद कोरोना के मामले श्रीनगर से, कई जिलों में कोई नया संक्रमण नहीं

आंकड़ों के अनुसार रविवार को आए 72 मामलों में से 62 मामले कश्मीर और दस जम्मू संभाग के हैं। कश्मीर में आए मामलों में श्रीनगर जिले में 32 बारामुला में 11 बडगाम अनतंनाग और बांडीपोरा में चार-चार मामलेे आए। इसके अलावा कुपवाड़ा में पांच मामल आए।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 07:38 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 07:38 PM (IST)
CoronaVirus in J&K : पचास फीसद कोरोना के मामले श्रीनगर से, कई जिलों में कोई नया संक्रमण नहीं
जम्मू संभाग में जम्मू, डोडा और कठुआ जिलों में दो-दो मामले आए। वहीं पुंछ जिले में तीन मामले आए।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : जम्मू-कश्मीर में कोरोना संक्रमण के मामले आना जारी है। कुल मामलों में अब पचास फीसद मामले श्रीनगर जिले से आ रहे हैं। अन्य जिलों में अब बहुत कम मामले आ रहे हैं। रविवार को आए 72 मामलों में आधे श्रीनगर जिले के ही हैं। राहत की बात यह है कि प्रदेश के कई जिलों में संक्रमण का नया कोई मामला सामने नहीं आया है। इससे स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन राहत की सांस ले रहा है।

prime article banner

नेशनल हेल्थ मिशन से मिले आंकड़ों के अनुसार रविवार को आए 72 मामलों में से 62 मामले कश्मीर और दस जम्मू संभाग के हैं। कश्मीर में आए मामलों में श्रीनगर जिले में 32, बारामुला में 11, बडगाम, अनतंनाग और बांडीपोरा में चार-चार मामलेे आए। इसके अलावा कुपवाड़ा में पांच मामल आए। कुलगाम और शोपियां में एक भी नया मामला नहीं आया। इसी तरह जम्मू संभाग में जम्मू, डोडा और कठुआ जिलों में दो-दो मामले आए। वहीं पुंछ जिले में तीन मामले आए। ऊधमपुर, राजौरी, सांबा, किश्तवाड़ और रियासी जिलों में संक्रमण का एक भी नया मामला नहीं आया।

यही नहीं 68 मरीजों के स्वस्थ होने केबाद अब कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 866 रह गई है। शोपियां जिले में एक भी मरीज नहीं है जबकि ऊधमपुर और किश्तवाड़ में एक-एक मरीज रह गया है। वहीं कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान जारी है। रविवार को 2909 लोगों ने पहली डोज ली जबकि 37,591 लोगों ने दूसरी डोज ली। कुल एक करोड़ 41 लाख, 97 हजार डोज लोगों को दी जा चुकी हैं। प्रशासन लोगों से आगे बढ़ कर टीकाकरण करवाने की अपील कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.