Move to Jagran APP

मेयर समेत 50 ने करवाया कोरोना टेस्ट

मेयर चेयरमैन समेत 50 ने करवाया कोरोना टेस्ट - फोटो सहित

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 06:55 AM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 06:55 AM (IST)
मेयर समेत 50 ने करवाया कोरोना टेस्ट
मेयर समेत 50 ने करवाया कोरोना टेस्ट

जागरण संवाददाता, जम्मू : मेयर चंद्रमोहन गुप्ता ने नगर निगम की पब्लिक हेल्थ एंड सैनिटेशन कमेटी के चेयरमैन बलदेव सिंह बलोरिया, हेल्थ ऑफिसर डॉ. शमीम मीर के अलावा 47 कर्मचारियों के साथ कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया।

loksabha election banner

शहर भर में कोरोना के योद्धा बनाकर स्प्रे व फॉगिग कर रहे कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाने के लिए नगर निगम प्रशासन ने सोमवार को टाउन हाल में प्रबंध किए थे। हेल्थ विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर शहर भर में कीटाणुनाशक स्प्रे करने में जुटे सभी 47 कर्मचारियों को मौके पर बुलाया गया। एक-एक करके इन सभी कोरोना योद्धाओं के टेस्ट किए गए। मेयर व चेयरमैन की मौजूदगी में सबसे पहले उनके टेस्ट किए गए। बाद में मेयर और चेयरमैन के भी टेस्ट लिए गए। लॉकडाउन में नगर निगम की टीमें पहले दिन से ही सक्रिय हैं। जगह-जगह फॉगिग, स्प्रे और स्वच्छता अभियान चलाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं शहर में बने 65 के करीब क्वारंटाइन सेंटरों में भी स्प्रे, फॉगिग व स्वच्छता का काम निगम की टीम देख रही है।

मेयर चंद्रमोहन गुप्ता ने कहा कि म्यूनिसिपल कमिश्नर अवनी लवासा की देखरेख में निगम ने पहले दिन से लेकर अभी तक जी-जान से काम किया। उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि जम्मू शहर में कोरोना वायरस पर नियंत्रण कर पाना संभव हो पा रहा है। इसी तरह हम आगे भी प्रयास जारी रखेंगे। कर्मचारियों की सुरक्षा को भी ध्यान में रखा गया है। वहीं चेयरमैन बलदेव सिंह बलोरिया ने कहा कि निगम के सफाई कर्मचारियों के अलावा सभी स्टाफ की सुरक्षा को ध्यान में रखा जा रहा है। इसी के मद्देनजर 50 टेस्ट किए गए। मंगलवार को इनकी रिपोर्ट आ जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.