Move to Jagran APP

Crime in Jammu : 300 ग्राम सोने व 220 ग्राम चांदी के जेवरात सहित दस मोटरसाइकिलें बरामद, चार चोर गिरफ्तार

300 ग्राम सोने और व 220 ग्राम चांदी के जेवरात के अलावा दस मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। चोरी के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दावा किया है कि चोरी के आठ मामलों को सुलझा लिया है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 06:30 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 06:30 PM (IST)
Crime in Jammu : 300 ग्राम सोने व 220 ग्राम चांदी के जेवरात सहित दस मोटरसाइकिलें बरामद, चार चोर गिरफ्तार
एसएसपी चंदन कोहली ने पत्रकारवार्ता कर आरएसपुरा में विभिन्न स्थानों पर हुई चोरियों के मामले को सुलझाने की जानकारी दी।

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : चोरी की घटनाओं के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 300 ग्राम सोने और व 220 ग्राम चांदी के जेवरात के अलावा दस मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। चोरी के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दावा किया है कि चोरी के आठ मामलों को सुलझा लिया है। बतया जा रहा है कि चोरों के तार पंजाब तक जुड़े हुए थे। अभी मामले की और पड़ताल की जा रही है।

loksabha election banner

रविवार को एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने आरएसपुरा थाने में पत्रकारवार्ता कर आरएसपुरा में विभिन्न स्थानों पर हुई चोरियों के मामले को सुलझाने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एसडीपीओ आरएसपुरा शब्बीर खान और एसपी हेड क्वार्टर जम्मू आदिल हमीर द्वारा गठित पुलिस की विशेष गठित टीम में शामिल थाना प्रभारी आरएसपुरा जयपाल और थाना प्रभारी मीरां साहिब एजाज वानी की अगुवाई में कार्रवाई की गई। पहले चोरी के एक आरोपित सोहन लाल उर्फ सोनू निवासी चकरोई को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने पंजाब में कुछ स्थानों पर छापा मारा और सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए।

पंजाब के जलांधर से करतार चंद एमएस ओम ज्वेलर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसने चोरी के आभूषण खरीदे थे। आरएसपुरा, बिश्नाह, अरनिया और मीरां साहिब के विभिन्न थानों में दर्ज चोरी के आठ मामले सुलझा लेने का दावा एसएसपी ने किया है। इसके साथ ही मीरां साहिब थाने की टीम ने दो और चोरों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचचान शुभम कुमार उर्फ शूटर निवासी देयोली बिश्नाह और अंकु कुमार निवासी काना चक्क के खुलासे पर 10 चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद किए गए। इसके साथ जम्मू और सांबा जिलों में पुलिस थानों में दर्ज कई मामलों को हल किया गया।

एसएसपी चंदन कोहली ने कहा कि जिन लोगों के आभूषण चोरी हुए थे, उन्हें मौके पर सौंपे गए। उन्होंने कहा कि लोगों को चाहिए कि वह पुलिस का सहयोग करें ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कारवाई की जाए। उन्होंने कहा कि जम्मू के ग्रीन बेल्ट पार्क के पास नागरमल के घर पर फायरिंग करने वाले चार लोगों का पुलिस ने पता लगा लिया है। शीघ्र ही उन्हें हिरासत में लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस की एक विशेष टीम का गठन किया गया है। इस दौरान एसएसपी हेडक्वार्टर आदिल हमीद, एसडीपीओ आरएसपुरा शबीर अहमद खान, आरएसपुरा थाना प्रभारी जयपाल शर्मा व मीरां साहिब थाना प्रभारी एजाज वानी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.