Move to Jagran APP

जम्मू: अरनिया में 50 लाख की लागत से तैयार होने वाले पार्क का निर्माण कार्य शुरू

सोमवार को अरनिया नगरपालिका की तरफ से 50 लाख की लागत से तैयार होने वाले पार्क का निर्माण कार्य पूर्व विधायक अश्विनी शर्मा व नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सैनी ने सभी पार्षदों की मौजूदगी में शुरू करवाया। जिसमें ओपन जिम के अलावा बच्चों के खेलने का पार्क भी होगा।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 06:20 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 06:20 PM (IST)
जम्मू: अरनिया में 50 लाख की लागत से तैयार होने वाले पार्क का निर्माण कार्य शुरू
पार्क के चारों ओर एक फुटपाथ बनाया जाएगा जिसमें बुजुर्ग नौजवान सैर कर सकेंगे।

बिश्नाह, संवाद सहयोगी। सीमावर्ती कस्बा अरनिया नगरपालिका क्षेत्र के सौन्दर्यीकरण को लेकर नगरपालिका की तरफ से पांच करोड़ पचास लाख की लागत से एक प्रोजेक्ट तैयार किया गया है जिसका कार्य प्रगति पर है और उसी की कड़ी में सोमवार को अरनिया नगरपालिका की तरफ से 50 लाख की लागत से तैयार होने वाले पार्क का निर्माण कार्य पूर्व विधायक अश्विनी शर्मा व नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सैनी ने सभी पार्षदों की मौजूदगी में शुरू करवाया। जिसमें ओपन जिम के अलावा बच्चों के खेलने का पार्क भी होगा। मंत्रोच्चारण व विधिपूर्वक इस पार्क का निर्माण कार्य शुरू करवाने के बाद पूर्व विधायक अश्विनी कुमार शर्मा ने कहा कि सीमावर्ती कस्बा अरनिया का यह पार्क लोगों को एक तोहफा होगा क्योंकि यहां कोई सैरगाह नही है। पार्क के चारों ओर एक फुटपाथ बनाया जाएगा जिसमें बुजुर्ग नौजवान सैर कर सकेंगे।

loksabha election banner

वही नौजवानों के लिए इसी पार्क में एक ओपन जिम तैयार किया जाएगा और बच्चों के लिए चिल्ड्रन पार्क तैयार किया जाएगा। इस पर कुल 50 लाख रुपए की लागत से तैयार होने वाले इस पार्क का अरनिया कस्बे की 15 हजार आबादी के लोगों को फायदा पहुंचेगा। इसके अलावा यहां काफी कुछ तैयार किया जाएगा। पार्क लोगों को एक तोहफा होगा। वही नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सैनी ने कहा कि हमने यहां से साढ़े पांच करोड़ का प्रोजेक्ट भेजा था जो मंजूर हो गया है। उसके तहत अलग-अलग तरीके से निर्माण कार्य चल रहे हैं। यह पार्क भी उसी की एक कड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.