Move to Jagran APP

Amit Shah J&K Tour : जम्मू-कश्मीर दौरे पर 22 अक्टूबर को आ रहे गृहमंत्री अमित शाह, सुरक्षाव्यवस्था की जा रही कड़ी

Amit Shah JK Tour जम्मू में उनका मुख्य कार्यक्रम रैली है। जम्मू के भगवती नगर में जेडीए ग्राउंड में रैली होगी। रैली के बाद अमित शाह बाग-ए-बाहू में पर्यटन मेले में भाग लेंगे। जम्मू के तकनीकी हवाई अड्डे पर अमित शाह का स्वागत होगा।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 10:06 AM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 10:06 AM (IST)
Amit Shah J&K Tour : जम्मू-कश्मीर दौरे पर 22 अक्टूबर को आ रहे गृहमंत्री अमित शाह, सुरक्षाव्यवस्था की जा रही कड़ी
वह श्रीनगर में यूनीफाइड कमांड की बैठक भी करेंगे।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जम्मू में 24 अक्टूबर को पहला आगमन होगा। अमित शाह के दौरे को सफल बनाने लिए भाजपा ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 24 अक्टूबर को जम्मू में रैली को संबोधित करेंगे। रैली को सफल बनाने में भाजपा जुट गई है। शाह 22 अक्टूबर को श्रीनगर पहुंचेगे और 24 अक्टूबर को जम्मू आएंगे।

loksabha election banner

जम्मू में उनका मुख्य कार्यक्रम रैली है। जम्मू के भगवती नगर में जेडीए ग्राउंड में रैली होगी। रैली के बाद अमित शाह बाग-ए-बाहू में पर्यटन मेले में भाग लेंगे। जम्मू के तकनीकी हवाई अड्डे पर अमित शाह का स्वागत होगा। और वहां से भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मोटर बाइक रैली से रैली स्थल पर शाह को लाएंगे। भाजपा के प्रदेश प्रधान रविंद्र रैना ने पार्टी मुख्यालय में पार्टी नेताओं के साथ रैली को सफल बनाने के लिए बैठक की। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद अमित शाह पहली रैली को संबोधित करेंगे।

अमित शाह के साथ सहयोग करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर को इंसाफ दिलाया। यह समय है जब हमको यह दिखाना है कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अमित शाह के आभारी है। रैली को सफल बनाने के लिए हम सबको तालमेल से काम करना है। हमने रैली इस तरह से संचालित करनी है ताकि किसी को कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। बैठक में युद्धवीर सेठी, अरविंद गुप्ता, प्रभात सिंह जम्वाल, मुनीश शर्मा, तिलक राज गुप्ता व अन्य शामिल थे।

बताते चले कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के तीन दिवसीय दोरे पर आ रहे हैं। वह 22 और 23 अक्टूबर को श्रीनगर और 24 अक्टूबर को जम्मू में होंगे। शाह जम्मू कश्मीर में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेंगे। वह जम्मू कश्मीर में प्रधानमंत्री विकास पैकेज समेत अहम परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे। वह श्रीनगर में यूनीफाइड कमांड की बैठक भी करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.