संवाद सहयोगी, सांबा: अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने पर जिला प्रशासन के आदेश पर अब पुलिस ने ड्रोन के जरिए निगरानी रखना शुरू कर दी है। अनलॉक के बीच सांबा शहर के कुछ इलाके में पुलिस ने आज ड्रोन कैमरे के जरिए दुकानों और बाजारों में घूम रहे लोगों पर निगरानी रखी गयी है।

सांबा पुलिस ने ड्रोनकैमरे की मदद साम्बा शहर में एसओपी का उल्लंघन करने वाले पर निगरानी कर दुकानदार को सख्त चेतावनी दी है और aकहा कि दुकानदार, दुकानों पर ज्यादा रश ना डालें और लोगों को एसओपी का पालन करने के लिए कहें। ज्ञात रहे कि अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है और शहर के बाजारों में लोग खरीदारी करने के लिए आ रहे हैं।

जिला प्रशासन के आदेश का उल्लंघन कर कुछ दुकानदार अपनी दुकानों में एसओपी का ध्यान नहीं रख रहे है। इसकी सूचना मिलने के बाद डीसी सांबा अनुराधा गुप्ता निर्देश पर पुलिस ने ड्रोन कैमरे की मदद से साम्बा शहर के मेन बाजार, बॉर्डर रोड, मेन चौक पर पूरी नजर रही है। एसएचओ सुधीर सडोत्रा ने बताया कि ड्रोन की मदद से शहर के सभी मुख्य मार्ग की दुकान की वीडियोग्राफी कराई जा रही है। ऐसे में अगर कोई भी दुकानदार सरकारी आदेश का उल्लंघन करते पाए जाएंगे तो उन पर एसओपी का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करने के साथ जुर्माना भी वसूला जाएगा।