जम्मू, जागरण संवाददाता । अनिल और प्रदीप बाली के बीच हुई 110 रन की साझेदारी की बदौलत मीडिया इलेवन ने सिंह क्लब अखनूर को 10 रन के अंतर से मात देकर क्रिकेट मुकाबला जीता। जीजीएम साइंस कॉलेज के हॉस्टल मैदान में मीडिया इलेवन के कप्तान विवेक सूरी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में मात्र दो विकेट गंवाकर 161 रन बनाए। अनिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 74 रन बनाए जबकि प्रदीप बाली ने भी 73 रन का योगदान दिया। अनिल और प्रदीप के बीच दूसरी विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी हुई।

सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर की ओर से गेंदबाज बिन्नी ने चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट चटकाए। जवाब में सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 151 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। नितिन ने टीम की ओर से सर्वाधिक 57 रन बनाए जबकि दीपक ने 25 रन, जसविंद्र ने 14 रन और सतीश ने 13 रन का योगदान दिया।

मीडिया इलेवन की ओर से गेंदबाज अमर ने चार ओवर में मात्र 22 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। विवेक सूरी, राहुल, देव और नितिन भी एक-एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे। मैच की समाप्ति पर जम्मू जिला क्रिकेट एसोसिएशन के उपप्रधान मोहित पूरी मुख्य अतिथि और महासचिव शाम सिंह लंगेह विशेष अतिथि थे। उन्होंने मीडिया इलेवन के प्रदीप बाली को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के खिताब से पुरस्कृत किया। मीडिया इलेवन के ही अमर को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज चुना गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021