Move to Jagran APP

Jammu : Game Changer इलेवन ने KCSC अंडर-19 कप जीता

गेम चेंजर इलेवन ने मेजबान केसी स्पोटर्स क्लब को एकतरफा मुकाबले में 78 रन से मात देकर अंडर-19 केसीएससी क्रिकेट कप जीता। केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में प्रतियोगिता का निर्णायक मुकाबला खेला गया। गेम चेंजर इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

By VikasEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 04:21 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 04:21 PM (IST)
Jammu : Game Changer इलेवन ने KCSC अंडर-19 कप जीता
गेम चेंजर इलेवन ने केसी स्पोटर्स क्लब को 78 रन से मात देकर अंडर-19 केसीएससी क्रिकेट कप जीता।

जम्मू, जेएनएन । गेम चेंजर इलेवन ने मेजबान केसी स्पोटर्स क्लब को एकतरफा मुकाबले में 78 रन से मात देकर अंडर-19 केसीएससी क्रिकेट कप जीता। केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में प्रतियोगिता का निर्णायक मुकाबला खेला गया। गेम चेंजर इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम ने निर्धारित 40 ओवर के मुकाबले में 38.3 ओवर में 229 रन बनाए। कप्तान कन्हैया वधावन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 85 रन बनाए। दीक्षांत कुंडल ने 54 और मुसेफ ने 35 रन का योगदान दिया।

loksabha election banner

केसी स्पोटर्स क्लब की ओर से गेंदबाज स्नूप भगत सबसे किफायती साबित हुए। स्नूप ने पांच विकेट चटकाए जबकि गौरव शर्मा भी तीन विकेट चटकाने में कामयाब रहे। जवाब में केसी स्पोटर्स क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 28.1 ओवर में 151 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। अर्चित ने 46, आर्य ने 45 और समर्पित ने 17 रन का योगदान दिया।

आर्यन महाजन को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और दीक्षांत कुंडल को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुना गया

गेम चेंजर इलेवन की ओर से गेंदबाज संपर्क गुप्ता ने चार विकेट चटकाए। सनम और मुसेफ दो-दो विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। मैच की समाप्ति पर गेम चेंजर इलेवन के कप्तान कन्हैया वधावन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्हें इनाम में ट्रॉफी और गिफ्ट वाॅउचर दिया गया। प्रतियोगिता में बेहतरीन गेंदबाजी करने पर आर्यन महाजन को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और दीक्षांत कुंडल को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुना गया। आज खेले गए निर्णायक मुकाबले में दिनेश कुमार और अशोक सिंह अंपायर व जरनैल सिंह स्कोरर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.