Move to Jagran APP

बरन पंचायत के सरपंच के घर पर हमला, एक की मौत-दो गंभीर रूप से घायल

वहीं डीएसपी अखनूर अजय शर्मा का कहना है कि उन्होंने कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है और उनसे इस बारे में पूछताछ जारी है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 02:28 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 02:28 PM (IST)
बरन पंचायत के सरपंच के घर पर हमला, एक की मौत-दो गंभीर रूप से घायल
बरन पंचायत के सरपंच के घर पर हमला, एक की मौत-दो गंभीर रूप से घायल

जम्मू, जेएनएन। अखनूर के घरोटा ब्लाक की बरन पंचायत के सरपंच दलबीर सिंह के घर पर आज सुबह कुछ संदिग्ध बंदूकदारियों ने अचानक हमला बोल दिया। इस हमले में सरपंच के मौसेरे भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सरपंच व उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों घायलों का इलाज जम्मू राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने प्राथमिक जांच में इसे आपसी रंजिश का मामला बताया है। वहीं डीएसपी अखनूर अजय शर्मा का कहना है कि उन्होंने कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है और उनसे इस बारे में पूछताछ जारी है।

loksabha election banner

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह हमला सुबह चार बजे के करीब हुआ। कुछ संदिग्ध बंदूकदारी अचानक बरन पंचायत के सरपंच दलबीर सिंह के घर में घुस आए। उन्होंने दलबीर के कमरे का दरवाजा खोला और ताबड़-तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। दलबीर की मौसी का बेटा कश्मीर सिंह राजौरी से उनके घर आया हुआ था। वह भी दलबीर के साथ ही कमरे में सो रहा था। इस दौरान एक गोली उसे भी लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दलबीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

भागते हुए बंदूकदारियों ने दलबीर सिंह की बहन को भी गोली मार दी। परिवार के अन्य सदस्यों व पड़ोसियों की मदद से सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने कश्मीर सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि दलबीर सिंह और उसकी बहन गीता देवी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल जम्मू भेज दिया गया। डाक्टरों के अनुसार दलबीर की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। वहीं डीएसपी अजय शर्मा ने बताया कि हमले के तुरंत बाद ही लोगों से की गई पूछताछ के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। अभी तक तो यह पुरानी रंजिश का मामला लगता है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। जल्द ही हमले में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.