Move to Jagran APP

जेब करतने के आरोप में पकड़ी गई बारामुला की तीन महिलाएं

जेब कतरने के आरोप में तीन महिलाओं को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 06:44 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 06:44 AM (IST)
जेब करतने के आरोप में पकड़ी गई बारामुला की तीन महिलाएं
जेब करतने के आरोप में पकड़ी गई बारामुला की तीन महिलाएं

संवाद सहयोगी, सांबा : सांबा-मानसर रूट पर चलने वाली मिनी बस में तीन महिलाओं को जेब कतरने के आरोप में लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। तीनों आरोपित महिलाएं बारामुला की रहने वाली हैं। पुलिस ने आरोपित महिलाओं से पैसे भी बरामद कर उनको लौटा दिया, जिसकी जेब कतरी गई और जिस महिला का पर्स उड़ाया गया।

loksabha election banner

शनिवार की दोपहर को सांबा से मानसर की ओर जा रही मिनी बस में काफी भीड़ थी। मिनी बस में सवार तीन महिलाओं ने भीड़ का फायदा उठाते हुए एक व्यक्ति की जेब कतर दी व दूसरी महिला का पर्स मार लिया। जैसे ही मिनी बस नड पहुंची तो उसमें से महिला और पुरूष नीचे उतर गए। महिला ने देखा कि उसका पर्स गायब है। उसने शोर मचा दिया। बाद में पुरुष ने अपनी जेब टटोली तो उसकी जेब भी काटी जा चुकी थी। उसकी जेब में 17 हजार रुपये थे, जबकि महिला के पर्स में तीन हजार रुपये। महिला के शोर मचाने पर नड में लोग एकत्रित हो गए। वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने मोटरसाइकिल लेकर मिनी बस का पीछा किया और लगभग दो किलोमीटर दूर जाकर मिनी बस को रोक कर उसमें सवार तीन संदिग्ध महिलाओं को नीचे उतार लिया। जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन महिलाओं ने पैसे चुराने की बात स्वीकार ली। इसी बीच लोगों ने सांबा पुलिस को सूचित कर दिया। स्थानीय थाना प्रभारी एसडी सिंह ने कहा कि महिला के खिलाफ किसी ने लिखित में शिकायत नहीं दी, जिसके चलते उसके खिलाफ तत्काल एफआईआर नहीं लगाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.