Move to Jagran APP

वैन चालकों ने विरोध रैली निकालकर ट्रांसपोर्ट कमिश्नर के खिलाफ प्रदर्शन किया Jammu News

ट्रैफिक पुलिस द्वारा बिना परमिट वाली स्कूल वैन के सड़कों पर दौड़ाने के प्रतिबंध के खिलाफ सैकड़ों वैन चालकों ने शहर के गांधीनगर में विरोध रैली निकालकर ट्रांसपोर्ट कमिश्नर के खिलाफ व

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 12:45 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 12:45 PM (IST)
वैन चालकों ने विरोध रैली निकालकर ट्रांसपोर्ट कमिश्नर के खिलाफ प्रदर्शन किया Jammu News
वैन चालकों ने विरोध रैली निकालकर ट्रांसपोर्ट कमिश्नर के खिलाफ प्रदर्शन किया Jammu News

जम्मू, जेएनएन । ट्रैफिक पुलिस द्वारा बिना परमिट वाली स्कूल वैन के सड़कों पर दौड़ाने के प्रतिबंध के खिलाफ सैकड़ों वैन चालकों ने शहर के गांधीनगर में विरोध रैली निकालकर ट्रांसपोर्ट कमिश्नर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वैन चालकों ने साफ किया कि जब तक स्कूल वैन को दौड़ाने की अनुमति नहीं मिलेगी तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

loksabha election banner

इधर एसएसपी ट्रैफिक जोगिन्द्र सिंह का कहना है कि स्कूली बसों को लेकर सुप्रीम कोर्ट की ओर से जारी निर्देशों का पालन किया जाएगा और जो कोई इसका पालन नहीं करेगा उसकी वैन जब्त कर ली जाएगी।

इसी बीच वैन चालकों के पक्ष में कुछ अभिभावक भी आ गए हैं। उनका कहना है कि एक तरफ कश्मीर संभाग में डीसी की अनुमति के उपरांत स्कूली बच्चों को ले जाने वाली वैन सड़कों पर दौड़ रही हैं तो वहीं जम्मू संभाग के वैन चालकों के साथ सौतेला व्यवहार क्यों अपनाया जा रहा है। अधिकतर वैन चालकों ने जीविका के लिए बैंक से लोन लेकर गाड़ी खरीदी है और ऐसे में अब इनके पहिए थम जाने से स्कूली बच्चों सहित वैन चालकों के परिवार प्रभावित होंगे। अभिभावकों ने ट्रांसपोर्ट कमिश्नर डॉ. एसपी वैद से इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.