Move to Jagran APP

रामबन में संदिग्ध आतंकियों से 1.5 करोड़ व हथियार बरामद; पुलिस व सेना ने अभी तक साधी है चुप्पी

अपुष्ट जानकारी के मुताबिक उनके पास से 1.5 करोड़ रुपये की नगदी बरामद हुई। इसके साथ ही उनके पास से बरामद ऐके-47 बरामद होने की भी बात कही जा रही है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 13 May 2019 01:58 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 01:58 PM (IST)
रामबन में संदिग्ध आतंकियों से 1.5 करोड़ व हथियार बरामद; पुलिस व सेना ने अभी तक साधी है चुप्पी
रामबन में संदिग्ध आतंकियों से 1.5 करोड़ व हथियार बरामद; पुलिस व सेना ने अभी तक साधी है चुप्पी

ऊधमपुर, अमित माही। रामबन जिला के गूल क्षेत्र में सेना ने बीती रात को संदिग्ध आतंकियों को भारी मात्रा में भारतीय करंसी के साथ पकड़ा है। उनके पास से हथियार बरामद होने की बात भी कही जा रही है। मगर पैसों और हथियारों की बरामदगी को लेकर सेना व पुलिस ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है। एसएसपी रामबन और सैन्य अधिकारियों के बीच बंद कमरों में बैठकें चल रही है।

loksabha election banner

सूत्रों के मुताबिक संदिग्ध आतंकी रामबन जिला के गूल क्षेत्र में स्थित हारा पंचायत के कालीमस्ता में सेना की 58 राष्ट्रीय राईफल व जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त रूप से रविवार देर रात को सेना ने सर्च ऑप्रेशन चलाया। इस दौरान उन्होंने वहां पर एक घर से दो संदिग्ध लोगों को पकड़ा। अपुष्ट जानकारी के मुताबिक उनके पास से 1.5 करोड़ रुपये की नगदी बरामद हुई। इसके साथ ही उनके पास से बरामद ऐके-47 बरामद होने की भी बात कही जा रही है।

बताया जा रहा है दोनों पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों को कालीमस्ता क्षेत्र जो कि तकरीबन छह से सात किलोमीटर की पैदल दूरी पर है। वहां से गूल मुख्यालय लाया जा रहा है। जहां पर पहुंचने के बाद संभवतः सेना व पुलिस इस संबंध में अधिकारिक जानकारी देंगे। इस बारे में अभी तक सेना और पुलिस के अधिकारियों ने चुप्पी साधी है। वहीं एसएसपी रामबन अनीता शर्मा और सैन्य अधिकारियों के बीच बंद कमरों में बैठक जारी है।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.