जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर पुलिस के खिलाड़ियों ने ऑल इंडिया पुलिस बैड¨मटन प्रतियोगिता में भाग लेकर बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर दो कांस्य पदक जीते।

राज्य पुलिस के महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग ¨सह ने पदक विजेताओं को विशेष रूप से सम्मानित किया। नई दिल्ली के आइजी स्टेडियम में गत 26 अक्टूबर को 11वीं ऑल इंडिया पुलिस बैड¨मटन प्रतियोगिता संपन्न हुई। सीआरपीएफ द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में देश के सभी राज्यों की पुलिस सहित मेजबान सीआरपीएफ, सीआइएसएफ, आरपीएफ, एनएसजी और सीबीआइ से 36 टीमों के 402 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में मिजोरम की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ओवरऑल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए महिला के ¨सगल और मिक्स डबल वर्ग में कप्तान स्वर्ण ¨सह कोतवाल के नेतृत्व में दो कांस्य पदक जीते।

पांच दिवसीय प्रतियोगिता में एसएसपी शैलेन्द्र ¨सह, एसपी रामेश कोतवाल, इंस्पेक्टर महमूद सुलतान, बसंती भट्ट और सब इंस्पेक्टर कीर्ति शर्मा ने भाग लिया। राज्य टीम को सम्मानित करते समय एडीजीपी आमर्ड एके चौधरी, एडीजीपी हेडक्वार्टर एजी मीर, आइजी जम्मू जोन डॉ. एसडी ¨सह और मनोज कुमार पंडित भी मौजूद थे।

Posted By: Jagran