जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर आ‌र्म्ड पुलिस 23 से 25 अक्टूबर तक कश्मीर के नेहरू पार्क स्थित डल झील में जश्न ए डल और शिकारा रेस का आयोजन करने जा रही है। इसमें भाग लेने वाले विभिन्न वर्गों के विजेताओं व उपविजेताओं को 3.05 लाख रुपये इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा।

एडीजीपी आ‌र्म्ड एके चौधरी ने शनिवार को बैठक कर प्रतियोगिता के लिए जारी तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत जश्न ए डल और शिकारा रेस का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम के शानदार ढंग से आयोजन के लिए सभी प्रबंध बेहतर होने चाहिए।

बैठक में फैसला लिया गया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले स्कूलों, कॉलेजों, यूनिवर्सिटी से भाग लेने वाले विद्यार्थियों की प्रतिभागिता सुनिश्चित बनाने के लिए यूनिवर्सिटी प्रबंधन, स्कूली शिक्षा निदेशक कश्मीर और स्टेट स्पो‌र्ट्स काउंसिल के अधिकारियों से भी बातचीत की जाएगी। अंत में जश्न ए डल और शिकारा रेस के अंतर्गत स्वि¨मग, वाटर पोलो, ड्रैगन बोट रेस सहित केनोइंग और क्या¨कग वर्ग के विजेताओं व उपविजेताओं को ट्रॉफी और इनाम राशि देकर पुरस्कृत किया जाएगा।

Posted By: Jagran