Move to Jagran APP

Mughal Road Accident : मुगल रोड सड़क हादसे में 13 लोग घायल हुए

दक्षिण कश्मीर के शौपियां जिला से मुगल रोड जाने वाले मार्ग पर स्थित सुख सरायं में एक सड़क हादसे में 13 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को शौपियां के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

By VikasEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 06:31 PM (IST)
Mughal Road Accident : मुगल रोड सड़क हादसे में 13 लोग घायल हुए
मुगल रोड जाने वाले मार्ग पर स्थित सुख सरायं में एक सड़क हादसे में 13 लोग घायल हो गए हैं।

जम्मू, जेएनएन । दक्षिण कश्मीर के शौपियां जिला से मुगल रोड जाने वाले मार्ग पर स्थित सुख सरायं में एक सड़क हादसे में 13 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को शौपियां के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार, राजौरी से एक टैम्पो जेके02एक्यू-5944 सवारियां लेकर मुगल रोड से कश्मीर की ओर जा रहा था कि दक्षिण कश्मीर के शौपियां के समीप स्थित सुख सरायं के पास पहुंचकर टैम्पाे का चालक वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा। इससे टैम्पो पलट गया और उसमें सवार 13 यात्री घायल हो गए।

loksabha election banner

इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग और पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। सभी ने तुरंत राहत कार्यों में तेजी लाते हुए सभी घायलों को शौपियां के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान सात यात्रियों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत श्रीनगर के एमएचएचएस अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। जहां इन सभी का उपचार जारी है। संबंधित पुलिस स्टेशन में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

गांदरबल में भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत] चार अन्य गंभीर रूप से घायल

इसी बीच शनिवार को ही गांदरबल जिले के जाकी काबर सोनमर्ग क्षेत्र में कार नंबर जेके16ए-6111 के भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गांदरबल जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। इस हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई है। उसकी पहचान सुहेल अहमद भट्ट पुत्र अब्दुल रहीम भट्ट निवासी राहिल गुंड के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.