Move to Jagran APP

CoronaVirus in J&K : राजौरी जिले में 32 विद्यार्थियों सहित 117 संक्रमित

दूसरी ओर श्रीनगर जिले में करीब एक महीने बाद संक्रमण के मामलों में थोड़ी कमी देखने को मिली। अब तक प्रदेश में कुल 329125 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 118 और मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अब तक 323190 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 09:03 PM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 09:03 PM (IST)
CoronaVirus in J&K : राजौरी जिले में 32 विद्यार्थियों सहित 117 संक्रमित
श्रीनगर जिले में करीब एक महीने बाद संक्रमण के मामलों में थोड़ी कमी देखने को मिली।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : जम्मू संभाग के राजौरी जिले के थन्नामंडी के द्रहाल में एक निजी स्कूल के 32 विद्यार्थियों सहित सोमवार को कुल 117 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। दूसरी ओर श्रीनगर जिले में करीब एक महीने बाद संक्रमण के मामलों में थोड़ी कमी देखने को मिली। अब तक प्रदेश में कुल 3,29,125 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 118 और मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अब तक 3,23,190 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। राजौरी जिले में संक्रमण की स्थिति से यहां के स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के माथो पर चिंता की लकीड़ें खिंच गई है।

loksabha election banner

नेशनल हेल्थ मिशन से मिले आंकड़ों के अनुसार सोमवार को कुल 117 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। इनमें सबसे अधिक चालीस मामले राजौरी जिले के हैं। जिले में एक निजी स्कूल में दसवीं और 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 32 विद्यार्थी संक्रमित आए। इन सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है। वहीं श्रीनगर जिले में 33 मामले आए। एक महीने में जिले में यह सबसे कम थे। श्रीनगर जिले में कई क्षेत्रों में प्रशासन ने बढ़े मामलों को देखते हुए कोरोना कफ्र्यू लगाया हुआ है।

बांडीपोरा और बडगाम में आठ-आठ मामले आए, जबकि जम्मू और पुलवामा में पांच-पांच मामले मिले। रियासी, सांबा, कठुआ, शोपियां और कुलगाम में एक भी मामला नहीं आया।आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में 118 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 1513 हो गई है। श्रीनगर जिले में सबसे अधिक 666 मामले हैं। वहीं बडगाम में 145 मामले हैं। सबसे कम चार मामले शोपियां में हैं, जबकि पांच सांबा, छह कठुआ में हैं। राजौरी जिले में 117 संक्रमित मिलने के बावजूद स्थिति अभी नियंत्रित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.