Move to Jagran APP

लड़के भी नही बताते किसी को अपने ये राज

वो कौन सी बातें होती हैं जो लड़के कभी भी किसी के साथ शेयर नही करते, खास कर अपन गर्लफ्रेंड और वाइफ से...

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 02:42 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 04:20 PM (IST)
लड़के भी नही बताते किसी को अपने ये राज

आपने ये तो सुना ही होगा कि लड़कियों के पेट में कोई बात नही पचती अर्थात वो अपने मन की सभी बातें बोल देती हैं लेकिन फिर भी यही कहा जाता है कि महिलाओं को समझना हर किसी के बस की बात नही। ये तो हुई लड़कियों की बात लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़के इससे विपरीत होते हैं और वो बहुत सी बातों को हमेशा अपने मन में राज बनाकर रखते हैं। इन बातों को वो कभी भी किसी से शेयर नही करते। आइये आपको बताते हैं आखिर कौन से हैं ये राज।

loksabha election banner

शादी से पूर्व कितनी गर्लफ्रेंड थी

अगर कोई भी लड़की अपनी पति से ये जानना चाहे कि शादी से पहले उनकी कितनी गर्लफ्रेंड थी, वो किसके कितने नजदीक थे, वो कौन थी जिसे वो अब भी याद करते हैं तो यकीन मानिये इनमें से एक का भी जवाब आपको नही मिल पायेगा। ज्यादा दबाव डालने पर कोई गोलमोल जवाब आपको सुनने को मिलेगा, क्योंकि लड़के कभी भी विवाह पूर्व संबंधों के बारे में अपनी पत्नी को नही बताते।

पढ़ें: ब्रेकअप के बाद ये काम करना पसंद करती हैं लड़कियां

ब्रेकअप के दर्द का खुलासा

ब्रेकअप एक ऐसा दर्द है जिससे उबरना हर किसी के लिये बहुत कठिन होता है। लड़कियां तो अपने दर्द को रो-रो कर भुला देती हैं। लेकिन लड़के किसी के सामने इसे कभी-भी जाहिर नही होने देते और इसे एक कड़वे घूट की तरह पी जाते हैं। वो या तो खुद को अकेले कमरे में कैद कर लेते हैं या फिर छिपछिपकर रोते हैं। लड़के ता उम्र अपने इस दर्द को सीने में दफन करके रखते हैं।

पढ़ें: लड़कियों के LIPS देख क्या सोचते हैं लड़के

कॉलेज के मस्ती भरे पल

स्कूल के बाद कॉलेज की आजादी भरी लाइफ हर किसी के जीवन के यादगार पल बन जाते हैं। इन्हीं मस्ती के पलों में लड़कियों का साथ मिलता है तो कई बार कुछ ऐसी बातें हो जाती हैं जो लड़कों के दिल में हमेशा के लिए राज बन जाती है और ये वही राज होते हैं जो लड़के कभी भी किसी के साथ साझा नही करते।

सेक्स का पहला अनुभव

चाहे कोई कितना पक्का मित्र हो लेकिन पहली बार सेक्स का अनुभव वो किसी के साथ भी शेयर नही करते। इस बारे में किसी भी तरह के सवाल-जवाब भी उन्हें पसंद नही आते। इसके अलावा लड़के अपने वन-नाइट स्टैंड का खुलासा भी कभी किसी के सामने नही करते। अपने किसी खास दोस्त के साथ तो भले ही वो ऐसी बातें शेयर कर भी ले लेकिन वाइफ और गलफ्रेंड के सामने तो ये राज हमेशा राज ही रहता है।

पढ़ें: शादी की है जल्दी तो अपनाये ये तरीके

पढ़ें: गर्लफ्रेंड के इन बातों के कारण ही रिश्ते से दूरी बनाने लगते हैं ब्वॉयफ्रेंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.