नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय हॉकी टीम के अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने लॉकडाउन में अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात की और उनके सवालों के जवाब भी दिए। कोरोना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण करने के लिए भारत सरकार ने पूरे भारत में लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है। 14 अप्रैल को खत्म हो रही अवधि को सरकार ने अब 3 मई तक कर दिया है। घर पर रहते हुए भारतीय खिलाड़ी क्या कर रहे हैं यह तमाम फैंस को सोशल मीडिया के जरिए पता चल रहा है।

ट्विटर पर सवाल जवाब सेशल के दौरान भारतीय हॉकी स्टार श्रीजेश ने फैंस के साथ कई चीजें शेयर की। टीम इंडिया के पूछो के मुहिम में भारतीय गोलकीपर जुड़े और कहा, "फैंस के साथ बात करने के लिए ट्विटर हमेशा से ही एक अच्छा माध्यम रहा है। हम काफी खुश हैं कि #AskTeamIndia मुहिम के साथ जुड़ने का मौका मिला। यह काफी मजेदार, इसका एक मतलब है और किसी तरह से हम इसके जरिए इस मुश्किल वक्त मेंअपने चाहने वालों को पॉजिटिव और सक्रिय बने रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।"

धौनी के फैंन हैं श्रीजेश

श्रीजेश ने फैंस से बातें करते हुए बताया कि वो इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के फैन हैं। इस टीम का फैंन होने के पीछे कि वजह पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी हैं जो चेन्नई की कप्तानी करते हैं।

महेंद्र सिंह धौनी की वापसी IPL के प्रदर्शन पर निर्भर करती है यह बड़ी गलतफहमी है - आकाश चोपड़ा

महिला हॉकी टीम ने बी फिटनेस चैलेंज को स्वीकार किया और इसे पूरा भी किया। कोरोना वायरस संक्रमण के जूझ रहे लोगों के लिए फंड इक्ट्ठा करने के लिए सभी ने फिटनेस चैलेंज का वीडियो ट्वीट किया है। हॉकी इंडिया ने भी तस्वीर ट्वीट कर बताया कि सभी खिलाड़ी किस तरह से घर पर समय बिता रहे हैं।  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस